सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखा Google का फोन, मिलेगी 4942mAh की बैटरी; जानिए पूरी डिटेल्स
Advertisement
trendingNow12106718

सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखा Google का फोन, मिलेगी 4942mAh की बैटरी; जानिए पूरी डिटेल्स

Pixel 8a का डिजाइन रिटेल पैकेजिंग लीक होने से हम देख चुके हैं, और Pixel 9 और Pixel 9 Pro के 3D मॉडल भी सामने आए हैं, जो दिखाते हैं कि ये फोन बाकी से अलग होंगे. अब एक और चीज सामने आई है...

सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर दिखा Google का फोन, मिलेगी 4942mAh की बैटरी; जानिए पूरी डिटेल्स

Google बहुत सारे नए स्मार्टफोन लाने वाला है, जिनमें ज्यादा किफायती Pixel 8a, Pixel 9 सीरीज़ और खास Pixel Fold 2 भी शामिल हैं. Pixel 8a का डिजाइन रिटेल पैकेजिंग लीक होने से हम देख चुके हैं, और Pixel 9 और Pixel 9 Pro के 3D मॉडल भी सामने आए हैं, जो दिखाते हैं कि ये फोन बाकी से अलग होंगे. अब एक और चीज सामने आई है...

दिखा सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर

Google जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लाने वाला है. इस फोन का मॉडल नंबर GH2MB है और इसे हाल ही में एक टेस्टिंग वेबसाइट पर देखा गया है. इस वेबसाइट से पता चलता है कि फोन में 4,942mAh की बैटरी होगी, जिसे कंपनी शायद 5,000mAh के आसपास बताकर बेचेगी.

fallback

बैटरी दिखाई 5,000mAh की

इस नए Google फोन की बैटरी (लगभग 5,000mAh) बताती है कि ये शायद सस्ता Pixel 8a नहीं हो सकता. ये बैटरी आकार ज़्यादा दमदार माने जाने वाले Pixel 9 सीरीज, खासकर Pro मॉडल्स से मेल खाता है. हो सकता है ये बैटरी टेस्ट Pixel Fold 2 से जुड़ा हो, क्योंकि फोल्ड होने वाले फ़ोन को ज्यादा ताकत देने के लिए बड़ी बैटरी जरूरी होती है.

GH2MB फोन का असली नाम

लेकिन ये टेस्टिंग वेबसाइट बता नहीं रही कि ये नया Google फोन कौन-सा है. आगे और टेस्ट आने वाले हफ्तों में इस GH2MB फोन का असली नाम और खासियतें बता देंगे और Google से जुड़ी दूसरी खबर ये है कि एक नया Tensor चिप, शायद 'Tensor G4', एक टेस्टिंग वेबसाइट पर देखा गया है. ये चिप ही शायद आने वाले Google Pixel 9 सीरीज और Pixel Fold 2 में इस्तेमाल होगा.

लेकिन 'Geekbench' नाम की टेस्टिंग वेबसाइट पर जो जानकारी मिली है, उसमें ये नया चिप 8 कोर वाला दिख रहा है, जबकि पुराने 'Tensor G3' में 9 कोर थे. साथ ही, इसकी परफॉरमेंस भी थोड़ी कमजोर नजर आती है. हो सकता है कि ये अभी टेस्टिंग के लिए बनाया गया चिप हो, लेकिन कंपनी द्वारा कोर की संख्या कम करना थोड़ा चौंकाता है.

Trending news