Google Trick: गूगल पर Drop Bear लिखकर सर्च करते ही शेक होने लगेगी स्क्रीन
Advertisement
trendingNow12124414

Google Trick: गूगल पर Drop Bear लिखकर सर्च करते ही शेक होने लगेगी स्क्रीन

Google: क्या आप जानते हैं कि गूगल पर चार शब्दों को लिखते ही स्क्रीन पर कुछ अजीबोगरीब होने लगता है. इन शब्दों को गूगल पर सर्च करते ही स्क्रीन हिलने लगती है. यह काफी मजेदार भी हो सकता है. आइए आपको बताते हैं कि वो चार शब्द कौन से हैं जिनको गूगल पर लिखने से स्क्रीन पर कुछ अजीबोगरीब होने लगता है. 

Drop Bear

Google Trick: गूगल एक सर्च इंचन है जिसकी मदद से आप किसी भी चीज के बारे में जानकारी हासिल कर सकते हैं. आप गूगल पर उस टॉपिक को कीजिए जिसके बारे में आप जानना चाहते हैं और गूगल आपको उससे रिलेटेड सारी डिटेल्स उपलब्ध करा देगा. आग गूगल पर मोबाइल, कार, बाइक, फिल्म, नेता, अभिनेता से लेकर देश-दुनिया की किसी भी जगह के बारे में जान सकते हैं. गूगल को इस्तेमाल करना भी बहुत आसान है. गूगल की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हर देश में इसके यूजर्स हैं. करोड़ों की संख्या में लोग इसका यूज लोग करते हैं. आप कम्प्यूटर, लैपटॉप, टैबलेट से लेकर अपने स्मार्टफोन पर भी गूगल का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

गूगल काफी सुविधाजनका और आसान है. यूजर को उस शब्द को गूगल पर टाइप करना है जिसके बारे में वह जानना चाहता है और गूगल उस चीच के बारे में सारी जानकारी यूजर को दे देता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि गूगल पर चार शब्दों को लिखते ही स्क्रीन पर कुछ अजीबोगरीब होने लगता है. इन शब्दों को गूगल पर सर्च करते ही स्क्रीन हिलने लगती है. आपको लग रहा होगा कि हम मजाक कर रहे हैं. लेकिन, ऐसा नहीं है. आप चाहें तो खुद इन शब्दों को गूगल पर लिखकर टाइप करके देख सकते हैं. फिर आपको हमारी बात पर भरोसा हो जाएगा. यह काफी मजेदार भी हो सकता है. आइए आपको बताते हैं कि वो चार शब्द कौन से हैं जिनको गूगल पर लिखने से स्क्रीन पर कुछ अजीबोगरीब होने लगता है. 

1. Drop Bear

सबसे पहला शब्द Drop Bear है. अगर आप इस शब्द को गूगल पर सर्च करेंगे तो आपको स्क्रीन पर एक छोटा सा आइकन दिखाई देगा. आइकन पर क्लिक करते ही आपको स्क्रीन पर एक भालू गिरता हुआ दिखाई देगा और भालू के गिरने के बाद स्क्रीन हिलने लगेगी. 

2. Chixuclub 

अगर आप गूगल पर Chixuclub शब्द लिख सर्च करेंगे तो आपको स्क्रीन के ऊपर से एक बड़ा पत्थर नीचे की और गिरता दिखाई देगा. पत्थर के नीचे गिरने के थोड़ी ही देर बाद स्क्रीन हिलने लगेगी. यह कुछ-कुछ वैसा लग सकता है कि आसमान से कोई पत्थर जमीन पर गिर रहा हो. 

3. Dart mission 

तीसरा शब्द Dart mission है. जैसे ही गूगल पर आप डार्ट मिशन सर्च करेंगे तो स्क्रीन पर एक सैटेलाइट आती हुई दिखाई देगी और थोड़ी देर बाद सैटेलाइट गायब हो जाएगी. इसके बाद आपका पूरा गूगल पेज टैढ़ा हो जाएगा. आपको सबकुछ टेढ़ा दिखाई देगा. 

4. Last of us

यह काफी मजेदार हो सकता है. जैसे ही आप गूगल पर Last of us सर्च करेंगे तो आपको एक पेज खुलेगा. इस पेज पर आपको एक मशरूम दिखाई देगा. जैसे ही आप इस मशरूम टैप करेंगे तो आपको स्क्रीन पर फंगस दिखाई देने लगेगा. आप जितनी बार मशरूम पर टैप करेंगे फंगस बढ़ता ही जाएगा. 

Trending news