Advertisement
trendingPhotos1571785
photoDetails1hindi

Chat GPT बना रहा लखपति! नोट गिनते-गिनते थक जाएंगे आप

Chat GPT Income: चैट जीपीटी पिछले कुछ समय में काफी पॉपुलर हो गया है और वजह है इसका इंसानी बर्ताव, जिसकी बदौलत यह न सिर्फ इंसानों को बखूबी समझ पाता है बल्कि उनकी समस्याओं का समाधान भी कर पाता है. अगर आप भी उन यूजर्स में से हैं जो अब तक चैट जीपीटी से सवालों के जवाब मांग रहे हैं या फिर उन से चैटिंग कर रहे हैं तो आपको शायद इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि यह आपको लाखों की कमाई करवा सकता है वह भी हर महीने.

1/5

कुछ महीनों तक ऐसा करने के बाद जब आपके यूट्यूब सब्सक्राइबर बढ़ जाएंगे तब आपको इनकम होनी शुरू हो जाएगी और उसके लिए ना तो आपको कुछ बोलना है और ना ही कुछ लिखना है आपको तो बस चैट जीपीटी का इस्तेमाल करना है.

2/5

जैसे ही आप का कंटेंट बनकर तैयार हो जाता है आप इस कंटेंट का वीडियो लेकर आसानी से अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड कर सकते हैं और यह ठीक उसी तरह से काम करता है जैसा आप खुद वीडियो रिकॉर्ड करके यूट्यूब पर अपलोड करते हैं.

3/5

कई बार लोग ऑटोमेटेड ऑडियो के साथ ही एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले एंकर को भी लेना पसंद करते हैं और इसके लिए एक अन्य वेबसाइट है जहां पर आपको बस कंटेंट अपलोड करना है और आपको आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाला एक एंकर मिल जाता है जो हूबहू किसी इंसान की तरह नजर आता है और आपके कंटेंट को पढ़ता है.

 

4/5

जैसे ही यह टूल कंटेंट तैयार कर देता है उसके बाद आपको इस कंटेंट को ले जाकर एक अन्य आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाली वेबसाइट पर अपलोड करना रहता है जहां पर आपके कंटेंट के हिसाब से वॉइस ओवर तैयार कर दिया जाता है जो रोबोटिक ऑडियो की मदद से किया जाता है.

 

5/5

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले टूल का इस्तेमाल लोगों ने कमाई करने के लिए शुरू कर दिया है और उसका तरीका भी कोई बहुत ज्यादा मुश्किल नहीं है. आपको बता दें कि इसके लिए आपको बस चैट जीपीटी की वेबसाइट पर जाना है इसके बाद आपको ज्यादा मशक्कत करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आपको बस किसी खास सब्जेक्ट पर कंटेंट तैयार करने के लिए चैट जीपीटी को बोलना है. यह पलक झपकते ही कंटेंट तैयार कर देता है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़