नए कलर में गदर मचाने आया Nothing Phone (2a), मिलेगी 5000mAh बैटरी, जानिए कीमत
Advertisement
trendingNow12227404

नए कलर में गदर मचाने आया Nothing Phone (2a), मिलेगी 5000mAh बैटरी, जानिए कीमत

Nothing Phone (2a) का ये नीला वाला मॉडल Flipkart पर लॉन्च हो चुका है और आप इसे अभी से खरीद सकते हैं. सिवाय रंग के, इस फोन में पहले वाले मॉडल की तरह ही सारी खूबियां और स्पेसिफिकेशन्स हैं. आइए जानते हैं Nothing Phone (2a) की कीमत, फीचर्स और स्पेक्स...

 

नए कलर में गदर मचाने आया Nothing Phone (2a), मिलेगी 5000mAh बैटरी, जानिए कीमत

Nothing Phone (2a) का एक नया 'ब्लू' कलर अब उपलब्ध है. ये सिर्फ भारत में मिलने वाला खास फोन है. Nothing Phone (2a) का ये नीला वाला मॉडल Flipkart पर लॉन्च हो चुका है और आप इसे अभी से खरीद सकते हैं. सिवाय रंग के, इस फोन में पहले वाले मॉडल की तरह ही सारी खूबियां और स्पेसिफिकेशन्स हैं. आइए जानते हैं Nothing Phone (2a) की कीमत, फीचर्स और स्पेक्स...

Nothing Phone (2a) Blue colour price

Nothing Phone (2a) का नया 'ब्लू' रंग आ गया है. ये खास भारतीय रंग सिर्फ यहीं मिलेगा। आप इसे Flipkart से अभी खरीद सकते हैं. ध्यान दें कि सिर्फ रंग के अलावा बाकी सब कुछ पिछले मॉडल जैसा ही है. ब्लू कलर वाले Nothing Phone (2a) की कीमत 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल के लिए 25,999 रुपये है. वहीं 12GB रैम + 256GB स्टोरेज वाले मॉडल की कीमत 29,999 रुपये है.

गौर करने वाली बात ये है कि ये कीमत काले और सफेद वाले Nothing Phone (2a) से थोड़ी ज्यादा है. जिनकी कीमत क्रमशः 23,999 रुपये (128GB) और 27,999 रुपये (256GB) है. ब्लू वाला ये फोन सिर्फ भारत में मिलेगा और इसकी सेल 2 मई को दोपहर 12 बजे शुरू होगी. पहली सेल के दिन इस फोन को सिर्फ 19,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा, साथ ही Nothing अपने ऑडियो प्रोडक्ट्स पर भी कोई गिवएवे का आयोजन कर सकता है.

Nothing Phone (2a) पहले सिर्फ काले और सफेद रंग में आता था, अब एक नया "ब्लू" रंग भी मिल रहा है. ये गहरा नीला रंग है और पीछे की तरफ वही डिजाइन है. तो अब आपके पास चुनने के लिए एक और रंग का ऑप्शन है. सिर्फ रंग बदलने के अलावा, इस नए फोन की कीमत थोड़ी सी ज्यादा है.

Nothing Phone (2a) specs

Nothing Phone (2a) में 6.7 इंच की बड़ी और अच्छी क्वालिटी वाली स्क्रीन है जिसको AMOLED कहते हैं. ये स्क्रीन छूने पर बहुत अच्छा रिस्पांस देती है (120Hz refresh rate) और काफी ज्यादा सूरज की रोशनी में भी सब कुछ साफ दिखाती है (1300 nits peak brightness). साथ ही, ये Gorilla Glass 5 की सुरक्षा के साथ आती है जो झटकों से बचाने में मदद करती है. फोन की परफॉर्मेंस के लिए MediaTek Dimensity 7200 Pro चिप लगा है और इसमें 12GB तक RAM और 256GB तक स्टोरेज मिलती है.

Nothing Phone (2a) Camera

Nothing Phone (2a) की कैमरे की बात करें तो पीछे की तरफ दो कैमरे हैं - एक 50MP का मेन कैमरा जो अच्छी और साफ फोटो लेता है (OIS + EIS टेक्नॉलजी के साथ) और दूसरा भी 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा जो ज्यादा जगह की फोटो लेने में मदद करता है. सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. Nothing Phone (2a) में 5,000mAh की दमदार बैटरी है जो 45W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है. ये फोन नये Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और साथ में Nothing OS 2.5 का स्किन भी दिया गया है. कंपनी ने वादा किया है कि इस फोन को 3 साल तक Android अपडेट और 4 साल तक सिक्योरिटी पैच मिलते रहेंगे.

Trending news