सबकी बोलती बंद कर देगा ये Made in India स्मार्टफोन, देखते ही हो जाएंगे इसके दीवाने, 20 हजार से कम है कीमत
Advertisement
trendingNow11762201

सबकी बोलती बंद कर देगा ये Made in India स्मार्टफोन, देखते ही हो जाएंगे इसके दीवाने, 20 हजार से कम है कीमत

Lava Agni 2: लॉन्चिंग से लेकर अब तक इस स्मार्टफोन को जो रिस्पॉन्स मिला है उसे देखते हुए ये बात कही जा रही है कि चाइनीज स्मार्टफोन ब्रांड्स इस स्मार्टफोन से बुरी तरह से घबराए हुए नजर आ रहे हैं. 

सबकी बोलती बंद कर देगा ये Made in India स्मार्टफोन, देखते ही हो जाएंगे इसके दीवाने, 20 हजार से कम है कीमत

Agni 2 Smartphone: लावा अग्नि 2 स्मार्टफोन की दीवानगी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रही है. इस मेड इन इंडिया स्मार्टफोन ने लॉन्च होते ही मार्केट में गदर मचा दिया है. स्मार्टफोन में काफी सारी खूबियों को शामिल किया गया है जो आम तौर पर प्रीमियम कैटेगरी के स्मार्टफोन में ही देखने को मिलती हैं. यही वजह है कि इस स्मार्टफोन को हर कोई खरीदना चाहता है. अगर आप भी ये स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इस स्मार्टफोन की उन खूबियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें जानने के बाद शायद आप भी हैरान रह जाएंगे. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

लावा अग्नि 2 5जी में 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है.परफॉर्मेंस की बात करें तो Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है. लावा अग्नि 2 में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है. लावा ने 2 साल के Android OS अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा किया है. इस स्मार्टफोन में 4700 mAh की धांसू बैटरी ऑफर की गई है. 

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है. कैमरा मॉड्यूल में f/1.88 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा है.

कितनी है कीमत और क्या है बैंक ऑफर 

Lava Agni 2 5G की कीमत 21,999 रुपये है. लॉन्च ऑफर के हिस्से के रूप में, लावा सभी प्रमुख डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर फ्लैट 2,000 रुपये की छूट दे रहा है, जिसका मतलब है कि इच्छुक खरीदार स्मार्टफोन को 19,999 रुपये की प्रभावी कीमत पर खरीद सकते हैं. Lava Agni 2 5G ग्लास विरिडियन कलर में उपलब्ध है. 

 

Trending news