चीनी Smartphones के पसीने छुड़ाने आया ये देसी 5G फोन! कीमत भी 13 हजार से कम; कूट-कूटकर भरे हैं भीचर्स
Advertisement
trendingNow11888385

चीनी Smartphones के पसीने छुड़ाने आया ये देसी 5G फोन! कीमत भी 13 हजार से कम; कूट-कूटकर भरे हैं भीचर्स

LAVA ने भारत में अपना 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Lava Blaze Pro 5G है. इसकी कीमत 13 हजार रुपये से कम है. फोन में बड़ा डिस्प्ले, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा मिलने वाला है. आइए जानते हैं Lava Blaze Pro 5G की कीमत और फीचर्स...

 

चीनी Smartphones के पसीने छुड़ाने आया ये देसी 5G फोन! कीमत भी 13 हजार से कम; कूट-कूटकर भरे हैं भीचर्स

देसी कंपनी LAVA ने एक नया 5जी स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो चीनी फोन्स को टेंशन दे देगा. यह इंडियन मार्केट में आने वाला एक और किफायती 5जी फोन है. इसकी कीमत भी 13 हजार रुपये से कम है. इस फोन का नाम Lava Blaze Pro 5G है. यह M6 प्रो 5G, Realme 11x 5G और Realme Narzo 60x 5G जैसे फोन्स को टक्कर देगा. फोन में बड़ा डिस्प्ले, तगड़ी बैटरी और धांसू कैमरा मिलने वाला है. आइए जानते हैं Lava Blaze Pro 5G की कीमत और फीचर्स...

Lava Blaze Pro 5G specifications

लावा ब्लेज़ प्रो 5G में एक बड़ी 6.78-इंच की IPS LCD स्क्रीन है, जो 1080 x 2460 पिक्सल का FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 2.50:9 आस्पेक्ट रेशियो प्रदान करती है. स्क्रीन में एक होल-पंच डिज़ाइन है जो फ्रंट-फेसिंग कैमरे को एडजेस्ट करता है. स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट प्रदान करती है, जो स्क्रॉलिंग और गेमप्ले को और अधिक सहज बनाती है.

Lava Blaze Pro 5G Camera

सेल्फी के लिए, लावा ब्लेज़ प्रो 5G में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है. पीछे की तरफ, फोन में एक 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. कैमरा सिस्टम EIS सपोर्ट के साथ 2K वीडियो कैप्चर करने में सक्षम है.

Lava Blaze Pro 5G Battery

लावा ब्लेज़ प्रो 5G एक क्लोज़-टू-स्टॉक एंड्रॉइड 13 चलाता है, जो ब्लोटवेयर-मुक्त उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है और गुमनाम कॉल रिकॉर्डिंग का समर्थन करता है. हालांकि, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि इसे एंड्रॉइड 14 ओएस अपग्रेड मिलेगा या नहीं. हुड के तहत, फोन में डाइमेंशन 6020 चिपसेट और 33W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी है.

Lava Blaze Pro 5G में 8 जीबी रैम, 8 जीबी वर्चुअल रैम, 128 जीबी स्टोरेज, माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट, 5G सपोर्ट के साथ डुअल सिम, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर, 2डी फेस अनलॉक और एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक है.

Lava Blaze Pro 5G price in India

भारत में, लावा ब्लेज प्रो 5G की कीमत 12,499 रुपये है. इसे स्टारी नाइट और रेडियंट पर्ल जैसे दो रंगों में खरीदा जा सकता है. यह डिवाइस 3 अक्टूबर को अमेज़न इंडिया, लावा वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा.

Trending news