लॉन्च होते ही सबके दिलों पर छा गया 'Made in India' स्मार्टफोन, ये खासियतें बनाती हैं सबसे खास
Advertisement
trendingNow11944510

लॉन्च होते ही सबके दिलों पर छा गया 'Made in India' स्मार्टफोन, ये खासियतें बनाती हैं सबसे खास

Lava Blaze 2 5G: Lava Blaze 2 5G में एक बड़ी 6.56 इंच की LCD डिस्प्ले ऑफर की गई है जो 2.5D कर्व्ड डिस्प्ले साथ ही इसका रिफ्रेश रेट 90Hz का है जो इसे स्मूद बनाता है. 

लॉन्च होते ही सबके दिलों पर छा गया 'Made in India' स्मार्टफोन, ये खासियतें बनाती हैं सबसे खास

Lava Blaze 2 5G Smartphone: कॉम्पिटेटिव प्राइज पर धामकेदार फीचर्स के साथ Lava ने अपना धाकड़ 5G स्मार्टफोन Blaze 2 5G मार्केट में लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत 9,999/- रुपये है. इस स्मार्टफोन में पहली बार प्रीमियम ग्लास बैक और सेगमेंट की पहली रिंग लाइट ऑफर की गई है. ये स्मार्टफोन 3 कलर ऑप्शंस के साथ मार्केट में उतारा गया है जिनमें ग्लास ब्लैक, ग्लास ब्लू और ग्लास लैवेंडर शामिल हैं. ये स्मार्टफोन लॉन्चिंग के बाद से ही लोगों के दिलों पर राज करने लगा है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में खरीदा जा सकता है जिनमें : 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज जिसकी कीमत 9,999 रुपये है और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट जिसकी कीमत 10,999 रुपये है. 9 नवंबर से लावा की वेबसाइट, ब्रांड रिटेल स्टोर और अमेजन के माध्यम से इस स्मार्टफोन को खरीदा जा सकता है. 

इसके बेस वैरिएंट में 4GB रैम क्षमता को वस्तुतः कुल 8GB रैम के 4GB तक बढ़ाया जा सकता है. इसी तरह, 6 जीबी रैम वैरिएंट भी कुल 12 जीबी रैम के लिए क्षमता को 6 जीबी तक बढ़ाने की अनुमति देता है. लावा ब्लेज़ 2 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 चिपसेट और 5000mAh बैटरी द्वारा संचालित है जो यूएसबी टाइप-सी के माध्यम से 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में 2.5D कर्व्ड स्क्रीन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.56-इंच HD+ IPS पंच-होल डिस्प्ले है. नवीनतम लावा स्मार्टफोन 50MP के रियर कैमरे और बेहतरीन सेल्फी के लिए स्क्रीन फ्लैश के साथ 8MP के फ्रंट कैमरे के साथ आता है.

स्मार्टफोन के इनबिल्ट कैमरा फीचर्स में फिल्म, स्लो मोशन, टाइमलैप्स, यूएचडी, जीआईएफ, ब्यूटी, एचडीआर, नाइट, पोर्ट्रेट, एआई, प्रो, पैनोरमा, फिल्टर और इंटेलिजेंट स्कैनिंग जैसे विभिन्न मोड शामिल हैं. ब्लेज़ 2 5G नियर-स्टॉक 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. यह ऑटो-कॉल रिकॉर्डिंग भी प्रदान करता है और इसमें एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. 

Trending news