Urbn ने उतारा Nanolink Power Bank, इनबिल्ट Type-C चार्जिंग केबल के साथ मिलेगी दमदार बैटरी
Advertisement
trendingNow12188664

Urbn ने उतारा Nanolink Power Bank, इनबिल्ट Type-C चार्जिंग केबल के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

Urbn Nanolink: Urbn Nanolink में इनबिल्ट टाईप सी चार्जिंग केबल दी गई है जो सुपरफास्ट स्पीड में चार्जिंग ऑफर करती है जिससे आपके डिवाइस बड़ी ही आसानी से फुल चार्ज हो जाते हैं. 

Urbn ने उतारा Nanolink Power Bank, इनबिल्ट Type-C चार्जिंग केबल के साथ मिलेगी दमदार बैटरी

Urbn Nanolink: जाने माने D2C चार्जिंग सोल्यूशन ब्रांड, Urbn ने हाल ही में अपनी प्रीमियम नैनोलिंक पावर बैंक सीरीज को मार्केट में लॉन्च किया है, इसकी शुरुआती कीमत 1499/- रुपये से शुरू है. यह अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट चार्जिंग डिवाइस है जिसे आप अपने साथ कहीं पर भी कैरी कर सकते हैं. इतना ही नहीं इसे कैरी करने के दौरान आपको ये हैवी नहीं लगता है. ये पॉकेट में फिट हो जाता है. ऐसे में इसके लिए आपको कैरी बैग रखने की भी जरूरत नहीं है. 

खासियत 

इसमें इनबिल्ट टाईप सी चार्जिंग केबल दी गई है जो सुपरफास्ट स्पीड में चार्जिंग ऑफर करती है जिससे आपके डिवाइस बड़ी ही आसानी से फुल चार्ज हो जाते हैं. आपको बता दें कि ये चार्जिंग डिवाइस आपके स्मार्टफोन को महज 30 मिनट में 50% परसेंट तक चार्ज कर सकता है. पारंपरिक चार्जिंग कपैसिटी की बात करें तो ये 2.5 गुना तेज है. अगर आप फोटोग्राफी करते हैं और फोन डिस्चार्ज हो जाता है तो ये छोटू चार्जर आपके बड़े काम आ सकता है. 

मिलती है 22.5W की चार्जिंग 

अर्बन का नैनोलिंक पावर बैंक 22.5W की सुपरफास्ट चार्जिंग ऑफर करता है. ये पावरबैंक 10,000 एमएएच की क्षमता के साथ आता है, आमतौर पर इस क्षमता का पावरबैंक कहीं ज्यादा हैवी होता है साथ ही साथ इसकी चार्जिंग स्पीड भी काफी कम होती है लेकिन  प्रीमियम नैनोलिंक में आपको इससे हटकर जोरदार चार्जिंग स्पीड भी मिल जाती है, साथ ही साथ इसका डिजाइन हैंडी है और इसका वजन भी काफी कम है. 

इस पावरबैंक की एक्सक्लूसिव 'ब्लैक एडिशन' रेंज, जिसकी कीमत क्रमशः 1499/- रुपये से शुरू होती है, उसमें ग्राहकों को आईओएस और Android, कम्पैटिबिलिटी मिल जाती है. पावर बैंक ही. ट्रिपल आउटपुट के साथ आता है. इसमें सी-टाइप केबल इनबिल्ट मिल जाती है इसलिए आपको अलग से चार्जिंग केबल का इंतजाम करने की जरूरत नहीं पड़ती है. 

TAGS

Trending news