U&i ने भारतीय ग्राहकों के लिए उतारे जोरदार स्पीकर्स, हर बजट रेंज में हो जाएंगे फिट
Advertisement
trendingNow12108925

U&i ने भारतीय ग्राहकों के लिए उतारे जोरदार स्पीकर्स, हर बजट रेंज में हो जाएंगे फिट

Speakers for Home: कंपनी ने सराउंड साउंड सिस्टम, मल्टीमीडिया स्टीरियो स्पीकर जिसमें एक वायरलेस माइक और एक पोर्टेबल साउंड बॉक्स शामिल है, आदि को लॉन्च किया है. 

U&i ने भारतीय ग्राहकों के लिए उतारे जोरदार स्पीकर्स, हर बजट रेंज में हो जाएंगे फिट

Speakers for Home: कस्टमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड U&i ने नए स्पीकर पेश किए हैं जो यूजर्स के घरलू इस्तेमाल की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किए गए हैं. कंपनी ने सराउंड साउंड सिस्टम, मल्टीमीडिया स्टीरियो स्पीकर जिसमें एक वायरलेस माइक और एक पोर्टेबल साउंड बॉक्स शामिल है, आदि को लॉन्च किया है. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

U&i सराउंड सीरीज़ : U&i सराउंड सीरीज़ (UiBS-5580) एक 4.1-चैनल मल्टीमीडिया स्पीकर सिस्टम है जो अपने फ्रंट और रियर स्टीरियो चैनल आउटपुट के साथ मूवी देखने के को और अधिक मनोरंजक बना देगा. 60-वाट प्रणाली में एक सबवूफर भी शामिल है. फिल्मों का आनंद लेने या सराउंड साउंड में गेम खेलने के लिए इस यूनिट को टेलीविजन या पर्सनल कंप्यूटर से जोड़ा जा सकता है. यूजर्स अपने पसंदीदा चैनल सुनने के लिए एफएम रेडियो भी ट्यून कर सकते हैं, AUX इनपुट के माध्यम से एमपी3 प्लेयर कनेक्ट कर सकते हैं या बाहरी स्टोरेज से सीधे संगीत सुनने के लिए यूएसबी फ्लैश ड्राइव प्लग इन कर सकते हैं.

कीमत: INR 5,499

यू एंड आई मिनी ट्विन टावर : यू एंड आई मिनी ट्विन टावर (यूआईबीएस-5166) ब्लूटूथ बुकशेल्फ़ स्पीकर का एक सेट है, जिसके साथ एक वायरलेस माइक भी होता है. मिनी ट्विन टावर एक शक्तिशाली 120-वाट सिस्टम है जिसमें हर स्पीकर में 4-इंच मिड-रेंज ड्राइवर और 8-इंच साइड-फायरिंग वूफर होता है. इसमें कई ऑप्शंस मिल जाते हैं जिनमें एफएम, औक्स-इन और यूएसबी पोर्ट शामिल हैं जो - जो लिस्नर्स को रेडियो पर स्विच करने, बाहरी म्यूजिक प्लेयर कनेक्ट करने यहां तक ​​कि एक फ्लैश ड्राइव से लोड करने की सुविधा देता है.

कीमत: INR 12,999

U&i बजट 18 सीरीज : U&i बजट 18 सीरीज (UiBS-8613) उन लोगों के लिए एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर है जो आसानी से हर जगह स्पीकर को ले जाया जा सके. यह 7-वाट स्पीकर है जिसमें 52 मिमी स्पीकर ड्राइवर और 1200mAh की बैटरी दी जाती है. ये 6 घंटे का प्लेटाइम प्रदान करती है. इसमें बाहरी स्टोरेज के लिए एक इनबिल्ट मेमोरी कार्ड स्लॉट, हैंड्स-फ़्री कॉल के लिए एक माइक्रोफ़ोन और एक 'मेगा बेस' मोड भी शामिल है. 

कीमत: INR 1,299

TAGS

Trending news