U&i ने उतारे Counter Series TWS ईयरबड्स, ऑफर करते हैं पूरे 300 घंटे की बैटरी लाइफ
Advertisement
trendingNow12249491

U&i ने उतारे Counter Series TWS ईयरबड्स, ऑफर करते हैं पूरे 300 घंटे की बैटरी लाइफ

U&i TWS: 300 घंटे के प्रभावशाली स्टैंडबाय टाइम और 18 घंटे के लगातार प्लेबैक के साथ, Counter TWS को बार-बार चार्ज नहीं करना पड़ता है.

U&i ने उतारे Counter Series TWS ईयरबड्स, ऑफर करते हैं पूरे 300 घंटे की बैटरी लाइफ

TWS by U&i: भारतीय गैजेट, एक्सेसरीज़ और कंज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड U&i ने Counter TWS की लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया है. ब्लूटूथ v5.3 +EDR तकनीक से लैस, Counter TWS आपके सभी डिवाइसेज़ के साथ पेयरिंग और बिना किसी लैग के कम्युनिकेशन ऑफर करता है. प्रत्येक बड में बड़े ड्राइवर्स के साथ, ये TWS डीप बेस से लेकर क्लियर हाई नोट्स तक जोरदार ऑडियो क्वॉलिटी देते हैं. इससे यूजर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस मिलता है. यूजर्स म्यूजिक और कॉल्स को आसानी से कंट्रोल करने के लिए प्रत्येक बड की टच-सेंसिटिव सरफेस का इस्तेमाल कर सकते हैं. 

किन खासियतों से है लैस 

300 घंटे के प्रभावशाली स्टैंडबाय टाइम और 18 घंटे के लगातार प्लेबैक के साथ, Counter TWS को बार-बार चार्ज नहीं करना पड़ता है. इसके चार्जिंग केस में 180mAh की बैटरी है जो सिर्फ 80 मिनट में रिचार्ज हो जाती है, जबकि प्रत्येक बड की 28mAh रिचार्जेबल सेल एक घंटे से भी कम समय में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है.

Counter Series TWS के अलावा, U&i ने अपना Quest Series USB-C डेटा केबल भी पेश किया है, जो स्मार्टफोन और अल्ट्रा-पोर्टेबल लैपटॉप सहित विभिन्न पोर्टेबल डिवाइसेज़ को चार्ज करने के लिए डिज़ाइन किया गया है. फ्लेक्सिबल और ड्यूरेबल वीव ब्रेडेड डिज़ाइन वाली ये केबल्स पहनने और टियर्स को सहन करने के लिए बनाई गई हैं. Quest Series 65 वॉट्स (25 वॉट्स V8) तक की पावर आवश्यकताओं का समर्थन करता है, जो हर कम्पैटिबल डिवाइस के लिए सुरक्षित और कुशल चार्जिंग सुनिश्चित करता है.

U&i Counter Series TWS और U&i Quest USB-C डेटा केबल दोनों ही जोरदार कीमतों पर उपलब्ध हैं, जिसमें TWS ईयरबड्स की कीमत INR 2,499 और USB-C केबल की कीमत सिर्फ INR 699 है. आप इन दोनों प्रोडक्ट्स को सभी U&i आउटलेट्स और भारत भर के अन्य प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं.

TAGS

Trending news