किफायती कीमत में कमरा बनेगा सिनेमा घर! Elista लाया 43-इंच का Smart TV, जानिए हर चीज
Advertisement
trendingNow12241222

किफायती कीमत में कमरा बनेगा सिनेमा घर! Elista लाया 43-इंच का Smart TV, जानिए हर चीज

Elista ने दो नए टीवी लॉन्च किए हैं. इनमें कंपनी का खुद का ऑपरेटिंग सिस्टम "Coolita OS" दिया गया है. इस ऑपरेटिंग सिस्टम में भारत और दुनियाभर के OTT प्लेटफॉर्म्स से कंटेंट देखने के लिए एक खास लाइब्रेरी है.

 

किफायती कीमत में कमरा बनेगा सिनेमा घर! Elista लाया 43-इंच का Smart TV, जानिए हर चीज

भारतीय कंपनी Elista ने दो नए टीवी लॉन्च किए हैं. ये TV LED मॉडल हैं जिनका नाम Elista LED-SF43EBA88 और LED-SH32EBA86 है. कंपनी ने इन टीवी को किफायती दाम में लॉन्च किया है. खास बात ये है कि ये स्मार्ट TV हैं और इनमें कंपनी का खुद का ऑपरेटिंग सिस्टम "Coolita OS" दिया गया है. इस ऑपरेटिंग सिस्टम में भारत और दुनियाभर के OTT प्लेटफॉर्म्स से कंटेंट देखने के लिए एक खास लाइब्रेरी है.

Elista Smart TVs Price in India

Elista के नए स्मार्ट TV दो साइज में आए हैं: 43 इंच और 32 इंच.
कीमतें:

Elista LED-SH32EBA8: ₹17,990
Elista LED-SF43EBA8: ₹35,990

आप इन नए Elista Smart TV को भारत में Elista से जुड़े किसी भी दुकान या ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से खरीद सकते हैं. Elista की पूरी भारत में लगभग 15,000 दुकानों का जाल है. साथ ही, कंपनी इन नए TV पर 1 साल की वारंटी भी दे रही है.

Elista Smart TV Specs

Elista के नए Smart TV में कंपनी का खुद का ऑपरेटिंग सिस्टम "Coolita OS" दिया गया है. ये वही काम करता है जो बाकी Smart TV के ऑपरेटिंग सिस्टम करते हैं. मतलब ये एक जगह पर कई ओटीटी ऐप्स को इकट्ठा दिखाता है ताकि आप आसानी से कोई भी शो या फिल्म ढूंढ सकें. आप सीधे Coolita OS पर Prime Video, Sony Liv, Zee5, YouTube, Plex और Eros Now जैसी ऐप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं.

डिस्प्ले: 32-inch/43-inch, HD/FHD, A+ Panel
ऑडियो: 20W speakers
सॉफ्टवेयर: Coolita OS
रैम: 512MB
स्टोरेज: 4GB
अन्य फीचर्स: 2 HDMI, 2 USB, 3.5mm जैक, वाई-फाई

Trending news