1500 रुपये से कम है बजट तो ये धांसू इयरबड्स रहेंगे बेस्ट! ऑडियो क्वॉलिटी उड़ा देगी आपके होश
Advertisement
trendingNow11512897

1500 रुपये से कम है बजट तो ये धांसू इयरबड्स रहेंगे बेस्ट! ऑडियो क्वॉलिटी उड़ा देगी आपके होश

New Earbuds: इन इयरबड्स में आपको 14 घंटे का प्लेटाइम मिल जाता है साथ ही इसमें आपको LED बैटरी इंडिकेटर भी दिया जाता है जिसकी बदौलत आप बैटरी लेवल मॉनिटर कर सकते हैं.   

1500 रुपये से कम है बजट तो ये धांसू इयरबड्स रहेंगे बेस्ट! ऑडियो क्वॉलिटी उड़ा देगी आपके होश

Cheapest Earbuds: अगर आपका बजट 1500 रुपये से कम है और आप बेहतरीन ईयरबड्स खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ब्लॉपंक्ट BTW20 बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकते हैं और उसके पीछे वजह है इनका दमदार ऑडियो, जो मार्केट में अपने सेगमेंट के किसी भी अन्य ऑप्शन को पीछे छोड़ सकता है. इनकी ऑडियो क्वॉलिटी भी धुआंधार है. इतना ही नहीं इनकी जबरदस्त ऑडियो क्वॉलिटी आपको पता ही नहीं लगने देगी कि ये किफायती सेगमेंट का प्रोडक्ट है. 

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

अगर बात करें खासियत की तो ग्राहकों को इन बड्स में बेहतरीन मल्टी डायरेक्शनल 10 मिमी ड्राइवर मिल जाते हैं. इतना ही नहीं इसमें एक हाई-एंड अपग्रेड बिल्ट-इन Mic भी लगाया गया है जो आसपास के शोर को बेहद कम कर देता है जो आपके म्यूजिक सुनने के एक्सपीरियंस को और भी ज्यादा बेहतर बना देता है. ऐसा दावा है कि BTW20 का कॉलिंग परफॉर्मेन्स भारतीय बाजार में उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ ANC इयरफोन के बराबर है.

ये ईयरबड अविश्वसनीय रूप से हल्के, स्टाइलिश और बहुत आरामदायक हैं. इनका डिजाइन बेहद ही स्टाइलिश और ग्लॉसी है जिसकी बदौलत ये मार्केट में मौजूद कंटेम्प्ररी प्रोडक्ट्स से काफी अलग और हाई-क्वॉलिटी हैं. इसके अलावा, इन ब्लूटूथ इयरबड्स के केस का एलईडी डिस्प्ले बैटरी चेक करने की टेंशन को खत्म कर देता है क्योंकि आप बैटरी इंडिकेटर में रियल टाइम बैटरी लाइफ चेक कर सकते हैं. अलग-अलग डिस्प्ले के जरिए आप हमेशा हर बड का बैटरी लेवल देख पाएंगे.

कैसी है बैटरी  

F1 बैटरी की परफॉर्मेंस की बात करें तो एक बार चार्ज करने के बाद ये 14 घंटे का प्लेटाइम देता है. अंदर की टर्बो-वोल्ट तकनीक से सुपरफास्ट चार्जिंग होती है. 10 मिनट का चार्ज आपको 30 मिनट का प्लेटाइम देता है. आप सिरी और गूगल असिस्टेंट को भी आसानी से एक्सेस कर सकते हैं. BTW20 स्वेट और मॉइस्चर रेजिस्टेंट है ऐसे में आप अगर जिम में वर्कआउट के दौरान भी इन्हें पहनते हैं तो इसमें किसी तरह की दिक्कत नहीं आएगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news