Earbuds: मार्केट में धमाल मचाने आए 35 घंटों के बैटरी बैकअप वाले शानदार इयरबड्स! कीमत है 2 हजार रुपये से भी कम
Advertisement
trendingNow11351845

Earbuds: मार्केट में धमाल मचाने आए 35 घंटों के बैटरी बैकअप वाले शानदार इयरबड्स! कीमत है 2 हजार रुपये से भी कम

Boult ने भारत में एक नए इयरबड्स लॉन्च किए हैं जो दो हजार रुपये से भी कम में 35 घंटों की दमदार बैटरी लाइफ के साथ कई सारे आकर्षक फीचर्स के साथ आते हैं. आइए इन इयरबड्स के बारे में सबकुछ जानते हैं..

 

Earbuds: मार्केट में धमाल मचाने आए 35 घंटों के बैटरी बैकअप वाले शानदार इयरबड्स! कीमत है 2 हजार रुपये से भी कम

Boult Maverick TWS Earbuds: अगर आप म्यूजिक सुनने के शौकीन हैं तो ये खबर आपको काफी दिलचस्प लग सकती है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की पॉपुलर ब्रांड बोल्ट (Boult) ने नए इयरबड्स भारतीय मार्केट में लॉन्च किए हैं. बोल्ट के नए इयरबड्स, Boult Maverick TWS Earbuds की खासियत ही यही है कि इनकी कीमत दो हजार रुपये से भी कम है और कम कीमत में ये एक से बढ़कर एक फीचर्स के साथ आते हैं. 35 घंटों की बैटरी लाइफ के साथ इसमें और भी काफी चीजें दी जा रही हैं. आइए Boult Maverick TWS Earbuds की कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं और यह भी पता करते हैं कि इन इयरबड्स को कब और कहां से खरीदा जा सकता है.. 

दो हजार रुपये से कम है Boult के नए इयरबड्स की कीमत 

जैसा कि हमने आपको पहले बताया, Boult Maverick TWS Earbuds की खासियत इसकी बेहद कम कीमत है. बोल्ट के इन इयरबड्स को भारत में दो हजार रुपये से कम यानी 1,799 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है. बता दें कि फिलहाल इन इयरबड्स की सेल शुरू नहीं हुई है; इन्हें खरीदने के लिए आपको 15 सितंबर, 2022 का इंतजार करना होगा. इस दिन से Boult Maverick TWS Earbuds को अमेजन (Amazon), फ्लिपकार्ट (Flipkar) और Boult की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा. 

ये इयरबड्स देंगे 35 घंटों का बैटरी बैकअप

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि केस के साथ, Boult Maverick TWS Earbuds यूजर्स को 35 घंटों का बैटरी बैकअप देते हैं. एक इयरबड को आप चार्ज करके एक साथ सात घंटों के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. बता दें कि Boult Maverick TWS Earbuds फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस हैं और दस मिनट की चार्जिंग पर ये 120 मिनट यानी दो घंटे तक काम कर सकते हैं.

Boult Maverick TWS Earbuds के बाकी फीचर्स 

स्टाइलिश डिजाइन वाले Boult Maverick TWS Earbuds में आपको एन्वायरनमेंटल नॉइज कैंसलिंग का फीचर दिया जा रहा है. इतना ही नहीं, ये TWS इयरबड्स अपनी कीमत के हिसाब से जबरदस्त साउन्ड क्वॉलिटी के साथ आते हैं और इनमें आपको CombatTM Gaming Mode दिया जा रहा है जो 45ms की अल्ट्रा लो लेटेंसी को एनेबल कर देता है. इससे इयरबड्स के साथ आपका गेमिंग एक्सपीरिएंस कमाल का हो जाएगा. इसमें आपको ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी दी गई है और साथ में टेक-रिच बेस, क्वॉड माइक्स, IPX5 वॉटर रेजिस्टेंस, एम्बिएंट लाइटिंग और एक सी-थ्रू केस भी मिला है.            

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news