Apple Watch Ultra जैसी Smartwatch सिर्फ 1500 रुपये में, करेगी फोन का हर काम; जानिए फीचर्स
Advertisement
trendingNow11779312

Apple Watch Ultra जैसी Smartwatch सिर्फ 1500 रुपये में, करेगी फोन का हर काम; जानिए फीचर्स

Boult Crown smartwatch लॉन्च हुई है, जो बिल्कुल Apple Watch Ultra की तरह दिखती है. इसमें 1.95-इंच का डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और IP67 रेटिंग मिलती है. आइए जानते हैं Boult Crown smartwatch के बारे में सबकुछ...

 

Apple Watch Ultra जैसी Smartwatch सिर्फ 1500 रुपये में, करेगी फोन का हर काम; जानिए फीचर्स

Boult एक के बाद एक धमाकेदार स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च कर रहा है. अब कंपनी ने देश में Boult Crown smartwatch लॉन्च की है, जो बिल्कुल Apple Watch Ultra की तरह दिखती है. खास बात यह है कि इसकी कीमत सिर्फ 1500 रुपये है. शानदार डिजाइन के अलावा इसमें कई शानदार फीचर्स भी मिल रहे हैं. इसमें 1.95-इंच का डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और IP67 रेटिंग मिलती है. आइए जानते हैं Boult Crown smartwatch के बारे में सबकुछ...

Boult Crown price in India
Boult Crown स्मार्टवॉच को भारतीय कंज्यूमर्स के लिए 1,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. यह स्मार्टवॉच कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से खरीदी जा सकती है. यह स्मार्टवॉच चार रंगों में उपलब्ध है: सवाना ऑरेंज, आर्कटिक ब्लू, कोरल येलो और फॉरेस्ट ब्लैक.

Boult Crown features
Boult Crown स्मार्टवॉच में एक बड़ा और चमकीला डिस्प्ले है, जो आपको अपनी जरूरत की हर चीज को आसानी से देख सकेगा. इसमें 150 से अधिक वॉच फेस का चयन भी है, ताकि आप अपनी पसंद का वॉच फेस चुन सकें. स्मार्टवॉच में एक स्पीकर और माइक्रोफोन भी है, ताकि आप अपने स्मार्टफोन से कॉल कर सकें और उनका जवाब दे सकें. यह डिवाइस ब्लूटूथ 5.2 को सपोर्ट करता है, इसलिए आप 10 मीटर तक की दूरी से भी कॉल कर सकते हैं.

बोल्ट क्राउन की कुछ प्रमुख विशेषताएं हैं जैसे, हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 मॉनिटर, महिला मासिक धर्म चक्र ट्रैकर, स्लीप मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, एक्टिविटी ट्रैकर. इसमें यंग बर्ड, हैम्स्टर, 2048 पजल गेम और बैटलशिप जैसे मिनी-गेम शामिल हैं.

Boult Crown design
Boult Crown स्मार्टवॉच का डिज़ाइन Apple Watch Ultra से मिलता जुलता है. इसमें एक चौकोर आकार का डायल है और मेटल फ्रेम है. डायल को सुरक्षित रखने के लिए एक मेटल कीपर भी है. उत्पाद का नाम दाहिनी ओर एक फिजिकल क्राउन पर मौजूद है. यह मुकुट आपको मेनू, विकल्प और एप्लिकेशन के माध्यम से नेविगेट करने में मदद करेगा. स्मार्टवॉच चार अलग-अलग रंग की पट्टियों में उपलब्ध है.

Trending news