अब हर घर बनेगा थिएटर! 15 हजार से कम कीमत में आया 40-इंच का Smart TV; डिजाइन ने लूटी महफिल
Advertisement
trendingNow11678148

अब हर घर बनेगा थिएटर! 15 हजार से कम कीमत में आया 40-इंच का Smart TV; डिजाइन ने लूटी महफिल

Blaupunkt Sigma 40-Inch Smart TV भारत में लॉन्च हो चुका है. खास बात है कि यह भारत का सबसे किफायती 40-इंच का स्मार्ट टीवी है. आइए जानते हैं Blaupunkt Sigma 40-Inch Smart TV की कीमत और फीचर्स...

 

अब हर घर बनेगा थिएटर! 15 हजार से कम कीमत में आया 40-इंच का Smart TV; डिजाइन ने लूटी महफिल

Blaupunkt ने भारत में अपना सबसे किफायती 40-इंच का स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है, जिसका नाम Blaupunkt Sigma 40-Inch है. नया स्मार्ट टीवी फ्लिपकार्ट के सहयोग से लॉन्च किया गया है और यह 4 मई से शुरू होने वाली बिग सेविंग डेज सेल के दौरान उपलब्ध होगा. इस 40-इंच के टीवी में दो 40 वॉट के स्पीकर्स और सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी मिलती है. कंपनी ने फ्लिपकार्ट सेल के दौरान टीवी पर छूट की भी घोषणा की है. आइए जानते हैं Blaupunkt Sigma 40-Inch Smart TV की कीमत और फीचर्स...

Blaupunkt Sigma 40-Inch Smart Android TV Price In India

Blaupunkt Sigma 40-Inch Smart TV 4 मई से शुरू होने वाली बिग सेविंग डेज सेल के हिस्से के रूप में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा. कंपनी ने इस टीवी की कीमत 13,499 रुपये रखी है, जो इसे भारत के सबसे किफायती 40-इंच में से एक Android स्मार्ट टीवी बनाता है. 

Blaupunkt Sigma 40-Inch Smart Android TV Specifications

Blaupunkt Sigma 40-Inch Smart Android TV में एयर स्लिम प्रोफाइल और बेजल-लेस डिस्प्ले मिलता है. इसमें HD रिजॉल्यूशन के साथ 60Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. स्क्रीन में 300 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है. ऑडियो आउटपुट को डॉल्बी डिजिटल प्लस और डीटीएस ट्रूसराउंड तकनीक द्वारा ट्यून किया गया है.

टीवी माली जी31 जीपीयू के साथ एमलॉजिक क्वाड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है. इसमें 512MB RAM और 4GB स्टोरेज चिपसेट मिलता है. इसमें Google Assistant, बिल्ट-इन Chromecast और ऐप्स डाउनलोड करने के लिए Play Store है. टीवी में रिमोट कंट्रोल है जिसमें Amazon Video, Zee5, Sony LIV, और Voot के लिए डेडिकेटेड कीज हैं. इस टीवी में तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, आरएफ इनपुट, ब्लूटूथ और वाई-फाई प्रदान करता है.

Trending news