Blaupunkt ने लॉन्च किए हजार रुपये से सस्ते Earbuds, नहीं पड़ेगी जेब से फोन निकालने की जरूरत
Advertisement
trendingNow11343132

Blaupunkt ने लॉन्च किए हजार रुपये से सस्ते Earbuds, नहीं पड़ेगी जेब से फोन निकालने की जरूरत

Earbuds Under Rs 1000: Blaupunkt ने भारत में हजार रुपये से सस्ते ईयरबड्स लॉन्च किए हैं, जो दमदार फीचर्स के साथ आते हैं. इससे सारे काम हो सकेंगे. यानी जेब से फोन निकालने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

 

Blaupunkt ने लॉन्च किए हजार रुपये से सस्ते Earbuds, नहीं पड़ेगी जेब से फोन निकालने की जरूरत

Blaupunkt BTW15 TWS Earphones Launched In India: Blaupunkt BTW15 TWS इयरफोन भारत में लॉन्च हो गए हैं. कंपनी ने लेटेस्ट पेशकश के साथ ऑडियो उपकरणों की अपनी रेंज का विस्तार किया है. ऑडियो डिवाइस एक सुपर किफायती प्राइज टैग वहन करता है और 1,000 प्राइज सेगमेंट के अंतर्गत आता है. Blaupunkt BTW15 एक स्टेम डिजाइन और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ इन-ईयर TWS इयरफोन हैं. आइए जानते हैं Blaupunkt BTW15 TWS Earphones की कीमत और फीचर्स...

काफी हल्के हैं Blaupunkt BTW15 TWS Earphones

कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स हल्के होते हैं, इसलिए लंबे समय तक इस्तेमाल करने पर यूजर्स को परेशानी नहीं होगी. ईयरबड्स IPX5 सर्टिफाइड स्वेट रेसिस्टेंट भी हैं. यूजर्स ईयरबड्स के तने पर टैप करके विभिन्न काम कर सकते हैं.

Blaupunkt BTW15 TWS Earphones Specification

Blaupunkt BTW15 10mm बड़े डायनेमिक ड्राइवर से लैस हैं. यह कॉल के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन के साथ आता है. सिरी और गूगल असिस्टेंट के लिए भी सपोर्ट है. TWS इयरफन को फुल चार्ज पर 14 घंटे के प्लेबैक समय की पेशकश करने का दावा किया जाता है और USB-C पोर्ट के माध्यम से 10 मिनट की चार्जिंग 30 मिनट का उपयोग प्रदान करने के लिए कहा जाता है. ऑडियो डिवाइस चार्जिंग और स्टोरेज केस के साथ आता है जिसमें बैटरी खपत की निगरानी के लिए एक एलईडी डिजिटल डिस्प्ले है.

Blaupunkt BTW15 TWS Earphones Price In India

Blaupunk BTW15 की कीमत 999 रुपये है और इसे ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और ग्रीन रंगों में पेश किया गया है. यह अमेजन और ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदने के लिए उपलब्ध है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news