Virat Kohli: आईपीएल 2023 से बाहर होने पर विराट का छलका दर्द, अचानक इस पोस्ट से मचाई सनसनी!
Advertisement
trendingNow11707950

Virat Kohli: आईपीएल 2023 से बाहर होने पर विराट का छलका दर्द, अचानक इस पोस्ट से मचाई सनसनी!

Royal Challengers Bangalore: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम एक बार फिर आईपीएल ट्रॉफी जीतने के सपने को पूरा नहीं कर पाई. मौजूदा सीजन से बाहर होने के बाद विराट कोहली ने पहली बार सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

Virat Kohli: आईपीएल 2023 से बाहर होने पर विराट का छलका दर्द, अचानक इस पोस्ट से मचाई सनसनी!

Virat Kohli Post: हर बार की तरह ही आईपीएल 2023 में भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का खिताब जीतने का सपना अधूरा रह गया. इस सीजन में टीम प्लेऑफ में भी क्वालीफाई नहीं कर सकी और टूर्नामेंट से बाहर हो गई. टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का पहली बार सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपने दिल की बातें कही हैं.

विराट ने शेयर किया पोस्ट

आईपीएल 2023 से बाहर होने बाद आरसीबी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस सीजन में कई ना भूले जाने वाले लम्हे थे, लेकिन हम अपने टारगेट से थोड़ा पीछे रह गए. हमें निराशा जरूर हाथ लगी है, लेकिन अपना सिर ऊंचा रखना चाहिए. टीम के सभी समर्थकों के प्रति आभार व्यक्त करता हूं, जिन्होंने हमेशा स्पोर्ट किया. टीम के कोच, मैनेजमेंट और साथी खिलाड़ियों को भी बहुत बड़ा धन्यवाद. हमारा लक्ष्य मजबूती के साथ वापसी करने का है.

आरसीबी का ऐसा रहा है प्रदर्शन

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम मौजूदा सीजन में खेले 14 लीग मैचों में 7 ही जीत पाई है, जबकि टीम को बाकी 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. अगर टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए आखिरी लीग मैच जीत जाती तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली चौथी टीम बन जाती और मुंबई इंडियंस को आईपीएल 2023 से बाहर का रास्ता देखना पड़ता. आरसीबी ने तालिका में पांचवें पायदान पर रहकर अपना सफर खत्म किया.

कोहली ने किया जबरदस्त प्रदर्शन

विराट कोहली ने आईपीएल 2023 में बेहद ही घातक बल्लेबाजी की. खेले 14 मैचों में उनके बल्ले से ताबड़तोड़ अंदाज में 639 रन निकले, जिसमें 6 अर्धशतक और दो शतक शामिल हैं. मौजूदा आईपीएल सीजन में कोहली फाफ डु प्लेसी के बाद सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में दूसरे नंबर पर हैं. कोहली ने इस सीजन में 53.25 की औसत और 139.82 की स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाए हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 101 रन रहा है. 

Trending news