IPL 2023: 8 गेंदबाज उतर गए लेकिन नहीं मिल पाया इस खूंखार बल्लेबाज का विकेट! अहमदाबाद में मची तबाही
Advertisement
trendingNow11684600

IPL 2023: 8 गेंदबाज उतर गए लेकिन नहीं मिल पाया इस खूंखार बल्लेबाज का विकेट! अहमदाबाद में मची तबाही

GT vs LSG: गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आईपीएल-2023 के मुकाबले में रविवार को धमाकेदार प्रदर्शन किया. टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 227 रन बनाए. एक बल्लेबाज को आउट करने के लिए 8 गेंदबाज उतर गए, लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई.

shubman gill gt vs lsg

Shubman Gill, GT vs LSG: गत चैंपियन गुजरात टाइटंस के एक धुरंधर बल्लेबाज ने लखनऊ सुपर जायंट्स के गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई. टीम ने लखनऊ के खिलाफ आईपीएल-2023 के मुकाबले में रविवार को धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट खोकर 227 रन बनाए. दिलचस्प है कि एक बल्लेबाज को आउट करने के लिए 8 गेंदबाज उतर गए, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी.

शुभमन गिल का धमाल

अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में क्रुणाल ने टॉस जीता और गुजरात को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. गुजरात के ओपनर शुभमन गिल ने 51 गेंदों पर 94 रनों की बेहतरीन पारी खेली और नाबाद लौटे. गिल को आउट करने के लिए लखनऊ के कप्तान क्रुणाल ने 7 गेंदबाजों को उतार दिया. खुद भी गेंदबाजी की लेकिन गिल को आउट नहीं कर पाए. गिल ने अपनी पारी में 2 चौके और ताबड़तोड़ 7 छक्के जड़े. 

साहा और गिल की शतकीय साझेदारी

गुजरात टीम के लिए ऋद्धिमान साहा ने भी 81 रन जोड़े. गिल और साहा ने मिलकर 142 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप की. साहा ने 43 गेंदों की अपनी कमाल की पारी में 10 चौके और 4 छक्के जड़े. कप्तान हार्दिक पांड्या ने 15 गेंदों पर एक चौका और 2 छक्के लगाते हुए 25 रन बनाए. डेविड मिलर 21 रन बनाकर नाबाद लौटे. उन्होंने 12 गेंदों पर 2 चौके और एक छक्का जड़ा. 

गेंदबाजी को उतरे 8 खिलाड़ी

लखनऊ के कप्तान क्रुणाल ने खुद के अलावा 7 और गेंदबाजों को आजमाया. विकेट केवल मोहसिन खान और आवेश खान को मिला. मोहसिन ने कप्तान हार्दिक पांड्या और आवेश ने साहा का विकेट लिया. उनके अलावा क्रुणाल पांड्या, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, काइल मेयर्स, स्वप्निल सिंह और मार्कस स्टॉयनिस के हाथ खाली रहे. स्वप्निल, मेयर्स और स्टॉयनिस ने 1-1 ओवर फेंका जबकि 2 ओवर रवि बिश्नोई ने किए. स्टॉयनिस के एक ही ओवर में 20 रन बने जबकि मेयर्स ने 16 रन लुटाए.

जरूर पढ़ें

ईशान नहीं, मुंबई के इस खिलाड़ी को मिलेगा WTC फाइनल में मौका! अब ICC ट्रॉफी पक्की
हार्दिक पांड्या को लगा बहुत बड़ा झटका, बीच सीजन में साथ छोड़ गया ये मैच-विनर

Trending news