WATCH: विराट के शतक के बाद अनुष्का शर्मा ने खुलेआम दिया किस, आपने देखा ये VIDEO?
Advertisement
trendingNow11705556

WATCH: विराट के शतक के बाद अनुष्का शर्मा ने खुलेआम दिया किस, आपने देखा ये VIDEO?

Virat Kohli Century: धुरंधर बल्लेबाज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का बल्ला आईपीएल के मौजूदा सीजन में जमकर बोल रहा है. विराट ने रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ शतक जड़ा, जो इस सीजन में उनका लगातार दूसरा शतक है. इस दौरान स्टेडियम में विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं.

WATCH: विराट के शतक के बाद अनुष्का शर्मा ने खुलेआम दिया किस, आपने देखा ये VIDEO?

Anushka Sharma Reaction on Virat Kohli Century: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल में अपना 7वां शतक जड़ा. उन्होंने रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ नाबाद 101 रनों की पारी खेली. विराट का मौजूदा सीजन में लगातार दूसरा शतक है. इस दौरान स्टेडियम में अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं.

विराट का IPL में 7वां शतक

आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में विराट कोहली ने धमाल मचा दिया. उन्होंने रविवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल के आखिरी लीग मैच में शानदार शतक लगाया. उन्होंने 60 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया. विराट के शतक जड़ते ही स्टेडियम में मौजूद उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी खुशी से झूम उठीं. अनुष्का का अब सोशल मीडिया पर फ्लाइंग किस देते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. 

सीजन में पूरे किए 600 रन

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मौजूदा सीजन के आखिरी लीग मैच में विराट का बल्ला जमकर बोला. उन्होंने 61 गेंदों पर नाबाद 101 रनों की पारी खेली जिसमें 13 चौके और एक छक्का शामिल रहा. विराट मौजूदा आईपीएल में 600 से ज्यादा रन बना चुके हैं. उन्होंने तीसरी बार 600 या उससे ज्यादा रन बनाने में कामयाबी हासिल की. विराट ने इससे पहले 2013 और 2016 में आईपीएल के सीजन में 600 से ज्यादा रन बनाए थे.

आरसीबी का बड़ा स्कोर

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. आरसीबी ने विराट कोहली के नाबाद शतक की बदौलत 5 विकेट पर 197 रन का बड़ा स्कोर बनाया. विराट ने 61 गेंदों की अपनी नाबाद पारी में 13 चौके और एक छक्के की मदद से 101 रन बनाए. उन्होंने कप्तान फाफ डुप्लेसी (28) के साथ 67 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप भी की. ब्रेसवेल ने 26 रनों का योगदान दिया. गुजरात के लिए नूर अहमद ने 2 विकेट लिए जबकि मोहम्मद शमी, यश दयाल और राशिद खान को 1-1 विकेट मिला.

Trending news