Team India: टीम इंडिया में अचानक हुई इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री, थर-थर कांपेगी इंग्लैंड की टीम!
Advertisement
trendingNow11230425

Team India: टीम इंडिया में अचानक हुई इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री, थर-थर कांपेगी इंग्लैंड की टीम!

IND vs ENG: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में भिड़ने वाली है. इसी बीच भारतीय टीम के लिए एक बेहद अच्छी खबर सामने आई है.

 

फोटो (File)

IND vs ENG: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में भिड़ने वाली है. ये मैच अगले महीने की 1 तारीख को खेला जाएगा. इस सीरीज में टीम इंडिया 2-1 से आगे है और रोहित शर्मा की सेना को ट्रॉफी जीतने की बड़ी दावेदार भी माना जा रहा है. इसी बीच भारतीय टीम के लिए एक बेहद अच्छी खबर सामने आई है. 

टीम में लौटा ये खतरनाक खिलाड़ी   

भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोविड संक्रमित होने के कारण इंग्लैंड की उड़ान से चूक गए थे. लेकिन, आज स्पिनर एजबेस्टन में होने वाले इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट से पहले यहां भारतीय टेस्ट टीम से जुड़ गए हैं. हालांकि, अश्विन के इंग्लैंड आगमन के बारे में बीसीसीआई द्वारा कोई औपचारिक घोषणा नहीं की गई थी. अश्विन सालों से भारतीय टेस्ट टीम की सबसे बड़ी ताकत रहे हैं. 

अश्विन की टीम में वापसी

लेकिन लीसेस्टरशायर के खिलाफ टीम के अभ्यास मैच के पहले दिन बोर्ड के आधिकारिक हैंडल द्वारा ट्विटर पर साझा की गई, तस्वीरों ने इसकी पुष्टि की. तस्वीर में अश्विन को लीसेस्टरशायर काउंटी क्लब ग्राउंड में अन्य खिलाड़ियों के साथ टीम में देखा गया.

कोरोना से हो गए थे संक्रमित

इससे पहले, ऑफ स्पिनर 16 जून को कोरोना पॉजिटिव होने के कारण मुंबई से अन्य सदस्यों के साथ उड़ान भरने में विफल रहे थे. जयंत यादव को स्टैंडबाय के रूप में रखा गया था, लेकिन अश्विन वायरस से उबर गए और अब टीम में शामिल हो गए हैं. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया फिलहाल लीसेस्टरशायर के खिलाफ अपना चार दिवसीय अभ्यास मैच खेल रही है. इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट से पहले भारतीय टीम के लिए यह एकमात्र अभ्यास मैच होगा. फिलहाल भारत सीरीज में 2-1 से आगे है.

Trending news