Sourav Ganguly: सौरव गांगुली को ये क्या हो गया? एक ट्वीट ने पूरे खेल जगत में मचाया तहलका!
Advertisement
trendingNow11769791

Sourav Ganguly: सौरव गांगुली को ये क्या हो गया? एक ट्वीट ने पूरे खेल जगत में मचाया तहलका!

Sourav Ganguly Tweet : टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के एक ट्वीट से खेल जगत में जैसे उथल-पुथल हो गई. उन्होंने शुक्रवार शाम को एक ट्वीट किया जिसे लेकर तमाम यूजर्स ने अटकलें लगानी शुरू कर दी.

sourav ganguly tweet

Sourav Ganguly Tweet : खेल जगत में 'दादा' से मशहूर सौरव गांगुली की गिनती टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में होती है. उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष पद जैसी अहम जिम्मेदारी भी संभाली है. इस बीच उन्होंने शुक्रवार शाम एक ट्वीट किया जिससे खेल जगत में तमाम अटकलबाजी शुरू हो गई.  

गांगुली ने किया ट्वीट

टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने शुक्रवार शाम एक ट्वीट किया जिसे लेकर यूजर्स ने अटकलें लगानी शुरू कर दीं. कुछ लोगों ने इसे उनके क्रिकेट करियर को लेकर बड़ी घोषणा से जोड़ा तो कुछ ने बायोपिक तक का जिक्र किया. हालांकि गांगुली ने इस पर अभी तक कोई अपडेट नहीं दिया है.

शेयर किया वीडियो

कोलकाता के रहने वाले 50 वर्षीय गांगुली ने शुक्रवार को एक वीडियो शेयर किया. इसमें उनके क्रिकेट करियर के दौरान की तस्वीरें जोड़ी गई हैं. हालांकि ट्विटर यूजर्स ने इस पर तमाम अटकलें लगानी शुरू कर दीं. किसी ने कहा कि गांगुली क्रिकेट को लेकर कोई ऐलान करेंगे तो कुछ ने कहा कि गांगुली की बायोपिक को लेकर कोई घोषणा होगी. 

शानदार रहा है करियर

गांगुली का करियर बेहद शानदार रहा है. उन्होंने 113 टेस्ट और 311 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले. इस दौरान उन्होंने टेस्ट में दोहरा शतक समेत 16 सेंचुरी और 35 हाफ सेंचुरी जड़ी हैं, जिसकी बदौलत इस फॉर्मेट में 7212 रन बनाए. वनडे में उन्होंने 22 शतक और 72 अर्धशतक लगाते हुए 11363 रन बनाए.

Trending news