IND vs SA: केपटाउन टेस्ट के लिए फिट हुए शार्दुल ठाकुर, कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट
Advertisement
trendingNow12040620

IND vs SA: केपटाउन टेस्ट के लिए फिट हुए शार्दुल ठाकुर, कप्तान रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

IND vs SA 2nd Test : केपटाउन में भारतीय टीम बुधवार 3 जनवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी. इस मैच के लिए पेस बॉल ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) फिट हो गए हैं. कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की.

रोहित शर्मा ने दिया बड़ा अपडेट

Shardul Thakur Fitness, IND vs SA 2nd Test : भारतीय क्रिकेट टीम बुधवार 3 जनवरी से केपटाउन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज का दूसरा व अंतिम टेस्ट मैच खेलेगी. इस मुकाबले के लिए ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) फिट हो गए हैं. कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को प्री-मैच कॉन्फ्रेंस में इस बात की पुष्टि की.

शार्दुल ठाकुर फिट

भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने मंगलवार को पुष्टि कर दी कि ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) चोट लगने के बाद दूसरे टेस्ट मैच के लिए फिट हैं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा व अंतिम टेस्ट मैच बुधवार 3 जनवरी से केपटाउन के न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड (NCG) में खेला जाएगा. 

थ्रो डाउन का सामना करने के दौरान लगी चोट

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पुष्टि की कि ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर केपटाउन में दूसरा टेस्ट मैच खेलने के लिए फिट हैं. एक सपोर्ट स्टाफ सदस्य के थ्रोडाउन का सामना करते समय उनके बाएं कंधे पर चोट लग गई थी. मंगलवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा कि शार्दुल ठाकुर समेत सभी खिलाड़ी फिट हैं और केपटाउन में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध होंगे.

केपटाउन में आज तक नहीं मिली जीत

भारतीय टीम केप टाउन में इतिहास बदलने की कोशिश करेगी. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में महत्वपूर्ण अंक हासिल करने के लिए भारत हर कीमत पर जीत हासिल करने की कोशिश करेगा. ये मैच हालांकि आसान नहीं होने वाला है क्योंकि भारत ने केपटाउन में आज तक एक भी टेस्ट मैच नहीं जीता है.

 

Trending news