IND vs PAK: भारत से हार के बाद पाकिस्तान ने उठाया बड़ा कदम, इन 2 खिलाड़ियों को बुलाया श्रीलंका
Advertisement
trendingNow11867190

IND vs PAK: भारत से हार के बाद पाकिस्तान ने उठाया बड़ा कदम, इन 2 खिलाड़ियों को बुलाया श्रीलंका

Asia Cup-2023 : पाकिस्तान को एशिया कप के सुपर-4 राउंड मैच में भारतीय टीम ने बुरी तरह हरा दिया. पाकिस्तान टीम के गेंदबाज कुछ भी खास नहीं कर सके और टीम इंडिया ने 2 विकेट पर 356 रन बना दिए. हार क बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने बड़ा कदम उठाया.

IND vs PAK: भारत से हार के बाद पाकिस्तान ने उठाया बड़ा कदम, इन 2 खिलाड़ियों को बुलाया श्रीलंका

India vs Pakistan, Squad changed for Asia Cup: पाकिस्तान क्रिकेट टीम और उसके फैंस 11 सितंबर का दिन कभी याद नहीं करना चाहेंगे. धुरंधर बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी वाली टीम को एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड मैच में सोमवार को भारत ने बुरी तरह हरा दिया. इसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने बड़ा कदम उठाया.

बुरी तरह हारा पाकिस्तान

भारतीय क्रिकेट टीम ने इतिहास रचते हुए पाकिस्तान को एशिया कप (Asia Cup-2023) के सुपर-4 राउंड मुकाबले में 228 रनों के विशाल अंतर से मात दी. वनडे में भारत की ये रनों के लिहाज से पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी जीत है. भारत ने रिजर्व डे वाले दिन तक खिंचे इस मैच में विराट कोहली (नाबाद 122) और केएल राहुल (नाबाद 111) के शतकों के दम पर 2 विकेट खोकर 356 रनों का विशाल स्कोर बनाया. इसके बाद पाकिस्तान की पारी 32 ओवर में महज 128 रन के स्कोर तक सिमट गई. 

इन 2 खिलाड़ियों को जोड़ा

हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने बड़ा कदम उठाते हुए 2 खिलाड़ियों को कवर के तौर पर टीम से जोड़ा है. दरअसल, हारिस रऊफ भारत के खिलाफ मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. उन्होंने रिजर्व डे को तो गेंदबाजी ही नहीं की. वहीं, नसीम शाह भी बल्लेबाजी को नहीं उतरे. ऐसे में पाकिस्तान ने शाहनवाज दहानी और जमान खान को कवर के तौर पर श्रीलंका बुलाया है.

भारत के बल्लेबाजों ने लगाई क्लास

भारतीय बल्लेबाजों ने एशिया कप के सुपर-4 राउंड के मैच में पाकिस्तान के गेंदबाजों की खूब क्लास लगाई. शाहीन शाह अफरीदी ने 10 ओवर में 79 रन लुटा दिए और केवल 1 विकेट लिया. नसीम शाह को तो कोई विकेट नहीं मिल पाया और 9.2 ओवर में उन्होंने 53 रन दे दिए. फहीम अशरफ काफी महंगे रहे जिन्होंने 74 रन दिए और कोई विकेट नहीं ले सके. हारिस ने केवल 5 ओवर फेंके और 27 रन दिए. शादाब खान ने एक विकेट लेने के लिए 71 रन दिए. इफ्तिखार अहमद ने 5.4 ओवर में 52 रन दिए और विकेट भी ले पाए.

Trending news