Babar Azam: 'मेरे धैर्य की परीक्षा मत लो...', बाबर का कप्तान बनना शाहीन को नहीं भा रहा? इस पोस्ट से मचाया तहलका
Advertisement
trendingNow12190541

Babar Azam: 'मेरे धैर्य की परीक्षा मत लो...', बाबर का कप्तान बनना शाहीन को नहीं भा रहा? इस पोस्ट से मचाया तहलका

Pakistan Cricket: पाकिस्तान क्रिकेट में आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है. बीते दिनों पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टी20 वर्ल्ड से पहले बाबर आजम को फिर से टीम की कप्तानी सौंपने का ऐलान किया. अब शाहीन अफरीदी ने कप्तानी छिनने के बाद एक पोस्ट शेयर किया है.

Babar Azam: 'मेरे धैर्य की परीक्षा मत लो...', बाबर का कप्तान बनना शाहीन को नहीं भा रहा? इस पोस्ट से मचाया तहलका

Shaheen Afridi Cryptic Post: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने टी20 की कप्तानी छिनने के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक 29 सेकंड का वीडियो शेयर किया है. बीते दिनों पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कप्तानी के अपने फैसले से यू टर्न लेते हुए बाबर आजम को व्हाइट बॉल क्रिकेट का फिर से कप्तान नियुक्त कर दिया. इसके साथ ही T20I कप्तान के रूप में शाहीन अफरीदी का कार्यकाल समाप्त हो गया, जिन्हे वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद पाकिस्तान टीम की कमान सौंपी गई थी.

अफरीदी ने शेयर किया पोस्ट

पाकिस्तान के लिए 250 से ज्यादा विकेट ले चुके तेज गेंदबाज शाहीन अफ्रीदी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में लिखा है, 'मुझे कभी भी ऐसी स्थिति में न रखें जहां मुझे आपको यह दिखाना पड़े कि मैं कितना क्रूर और निर्दयी हो सकता हूं. मेरे धैर्य की परीक्षा मत लो. क्योंकि हो सकता है मैं सबसे दयालु और अच्छा व्यक्ति होऊं जिससे आप कभी मिले हों. लेकिन एक बार जब मैं अपनी लिमिट तक पहुंच जाऊंगा, तो आप मुझे वो चीजें करते हुए देखेंगे जिनके बारे में किसी ने नहीं सोचा कि मैं करने में सक्षम हूं.' 

वर्ल्ड कप के बाद मिली थी कप्तानी 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन मोहसिन नकवी ने पिछले हफ्ते पुष्टि की थी कि बाबर को टी20I कप्तान के रूप में अफरीदी की जगह नियुक्त किया गया है. शाहीन अफरीदी को वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद पाकिस्तान टी20I टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था, जब बाबर आजम टीम की कप्तानी से हट गए थे. शाहीन अफरीदी की कप्तानी में पाकिस्तान न्यूजीलैंड से 1-4 से टी20 इंटरनेशनल सीरीज हार गया था. 

बाबर को मिली कप्तानी 

पीसीबी ने एक बयान में कहा, 'पीसीबी की चयन समिति की सर्वसम्मत सिफारिश के बाद पीसीबी अध्यक्ष मोहसिन नकवी ने बाबर आजम को पाकिस्तान पुरुष क्रिकेट टीम का व्हाइट बॉल (वनडे और टी20I) कप्तान नियुक्त किया है.' बाबर की कप्तानी का कार्यकाल न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की घरेलू टी20 इंटरनेशनल सीरीज के साथ शुरू होगा, जिसके बाद टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए रवाना होने से पहले मई के अंत में इंग्लैंड के खिलाफ खेलेगी.

Trending news