VIDEO: जोश-जोश में बल्लेबाज अचानक कर बैठा ऐसी गलती, बाद में मांगनी पड़ी माफी
Advertisement
trendingNow11926399

VIDEO: जोश-जोश में बल्लेबाज अचानक कर बैठा ऐसी गलती, बाद में मांगनी पड़ी माफी

SA vs ENG: भारत की मेजबानी में फिलहाल वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) खेला जा रहा है. इस आईसीसी टूर्नामेंट में रोमांचक मुकाबले हो रहे हैं. इस बीच एक मुकाबले के दौरान बल्लेबाज ने जोश-जोश में गलती कर दी, जिसका अहसास होने पर फिर माफी मांगनी पड़ी.

VIDEO: जोश-जोश में बल्लेबाज अचानक कर बैठा ऐसी गलती, बाद में मांगनी पड़ी माफी

Cricket World Cup 2023 , SA vs ENG : भारत की मेजबानी में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) खेला जा रहा है. इस वैश्विक र्नामेंट में मुकाबले भी रोमांचक हो रहे हैं. इस बीच शनिवार को खेले गए मैच के दौरान बल्लेबाज ने जोश-जोश में गलती कर दी, जिसका अहसास होने पर फिर माफी मांगनी पड़ी.

इंग्लैंड का बेहद खराब प्रदर्शन

मौजूदा वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में शनिवार को गत चैंपियन इंग्‍लैंड को तीसरी हार का सामना करना पड़ा. साउथ अफ्रीका ने एकतरफा मुकाबले में इंग्‍लैंड (South Africa vs England) को रिकॉर्ड 229 रनों के अंतर से हराया. 4 मैचों में तीन हार के बाद जोस बटलर की कप्तानी में खेल रही टीम की सेमीफाइनल में एंट्री की संभावनाएं प्रभावित हो गई हैं. बाद में जोस बटलर भी निराश नजर आए. दक्षिण अफ्रीका ने मैच में 7 विकेट खोकर 399 रन बनाए. इसके बाद इंग्लिश टीम 22 ओवर में 170 रन ही बना सकी.

जोश-जोश में  हो गई गलती

साउथ अफ्रीका के लिए मैच में 32 वर्षीय हेनरिक क्‍लासेन ने शतक जमाया. उन्होंने इंग्‍लैंड के पेसर मार्क वुड की गेंद पर पहले चौका और फिर छक्‍का जड़ते हुए 61 गेंदों पर शतक पूरा किया. सेंचुरी पूरा करने के जोश में वे ऐसा कुछ कर गए जो खेल भावना के अनुरूप नहीं लगा. क्लासेन ने मार्क वुड के मुंह के एकदम सामने आक्रामक प्रतिक्रिया दी. हालांकि उन्हें जल्‍द ही अपनी गलती का अहसास हुआ और क्लासेन ने फिर वुड से इशारों में माफी मांगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

क्लासेन बने प्लेयर ऑफ द मैच

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार को खेले गए इस मैच में इंग्‍लैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया. दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों ने फिर खूब रन जोड़े और 7 विकेट खोकर 399 रनों का विशाल स्‍कोर बनाया. हेनरिक क्‍लासेन ने 67 गेंदों पर 109 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 12 चौके और 4 छक्‍के जड़े. ओपनर रीजो हेंड्रिक्‍स (Reeza Hendricks) ने 75 गेंदों पर 85 रन की पारी खेली. इंग्‍लैंड टीम 22 ओवर में महज 170 रनों पर ही सिमट गई. क्लासेन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

Trending news