Watch: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में नई जर्सी पर लगा रोहित का ठप्पा, साथ मिलेगी एक और टी-शर्ट, सामने आया वीडियो
Advertisement
trendingNow12246977

Watch: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में नई जर्सी पर लगा रोहित का ठप्पा, साथ मिलेगी एक और टी-शर्ट, सामने आया वीडियो

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के आगाज में लगभग 15 दिन का समय है. मेगा टूर्नामेंट से पहले टीम इंडिया की नई जर्सी का ऐलान हो चुका है. नई जर्सी की प्रेजेटिंग सेरेमनी में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बीसीसीआई के सचिव जय शाह के साथ पहुंचे. बीसीसीआई ने इसका वीडियो शेयर किया है. 

 

Rohit Sharma

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए भारत ने अपनी कमर कस ली है. 30 अप्रैल को बीसीसीआई ने 15 सदस्यीय टीम का ऐलान किया. इसके हफ्तेभर बाद ही टीम इंडिया की नई जर्सी सभी के सामने आ गई. अब बीसीसीआई ने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में रोहित शर्मा और सचिव जय शाह जर्सी का अनावरण करते नजर आए. नई जर्सी पर कप्तान रोहित शर्मा ऑटोग्राफ भी देते नजर आ रहे हैं. 

नई जर्सी के साथ मिलेगी एक और टी-शर्ट

टीम इंडिया की नई जर्सी में बाहों पर भगवा रंग देखने को मिला था जबकि बीच में जर्सी का कलर नीला है. बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक और जर्सी देखने को मिली जो प्रैक्टिस के लिए प्लेयर्स को दी जाएगी. इस जर्सी का रंग नीला है जबकि बाहों पर सफेद पट्टी दिख रही है. इसके अलावा किनारे एक येलो पट्टी भी देखने को मिली. इस जर्सी को रोहित शर्मा और जय शाह देखते नजर आए. बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रोहित शर्मा और जय शाह नई जर्सी को प्रेजेंट करते दिखे. 

कितना है नई जर्सी का प्राइज? 

टीम इंडिया की नई जर्सी मार्केट में आ चुकी है. लेकिन इसे खरीदने के लिए फैंस को 6 हजार रुपये खर्च करने पड़ेंगे. जर्सी के प्राइज देखकर कई फैंस भड़के तो कई इसे खरीदने के लिए उत्सुक नजर आए. नई जर्सी पर एक स्टार भी देखने को मिलता है, जिसका मतलब है कि भारत ने एक बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है. 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या (उप-कप्तान), यशस्वी जयसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.

Trending news