VIDEO: 'द फिनिशर' रिंकू सिंह का नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज, सोशल मीडिया पर हर कोई कर रहा तारीफ
Advertisement
trendingNow11994559

VIDEO: 'द फिनिशर' रिंकू सिंह का नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज, सोशल मीडिया पर हर कोई कर रहा तारीफ

Team India: टीम इंडिया के स्टार बैटर रिंकू सिंह मैदान पर खूंखार अंदाज से ही नहीं, बल्कि मैदान के बाद भी अपनी सरलता से फैंस का दिल जीत रहे हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है.

VIDEO: 'द फिनिशर' रिंकू सिंह का नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज, सोशल मीडिया पर हर कोई कर रहा तारीफ

Rinku Singh Viral Video: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच हुई 5 मैचों की टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में टीम इंडिया ने 4-1 से सीरीज अपने नाम की. इस सीरीज में रिंकू सिंह का बल्ला जमकर बोला. फैंस ने कई बड़े शॉट्स उनके बल्ले से निकलते देखे. मैदान पर खूंखार बल्लेबाजी से सबको दीवाना बनाने वाले रिंकू सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह वीडियो मैदान का नहीं, बल्कि बाहर का है. उनके इस अंदाज को देखकर फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

रिंकू सिंह का वीडियो वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर रिंकू की आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइटराइडर्स ने वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो एयरपोर्ट का है, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी वहां से गुजर रहे होते हैं, तभी वहां खड़े एक फैन ने रिंकू सिंह ने कुछ मांग की. रिंकू ने निराश न करते हुए फैन की मांग पूरी भी कर दी. वीडियो में देखा जा सकता है कि रिंकू सिंह एयरपोर्ट से जा रहे थे, तभी एक फैन ने उनसे ऑटोग्राफ मांग लिया. रिंकू सिंह ने उसे निराश न करते हुए ऑटोग्राफ दिया. रिंकू सिंह उस फैन के पास गए और उन्होंने कहा कहां पर ऑटोग्राफ दूं. फैन कहता है कि कहीं भी कर दो. वह जर्सी आगे बढ़ाता है, जिस पर रिंकू अपना साइन कर देते हैं. इसके बाद फैन रिंकू को थैंक्यू भी बोलता है.

बड़े-बड़े छक्के लगाने में माहिर रिंकू

बता दें कि आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ लगातार 5 छक्के लगाकर केकेआर को असंभव दिखने वाली जीत दिलाई थी. इस सीजन में उन्होंने टीम के लिए कई मैच विनिंग पारियां खेलीं थी. इसके बाद उन्हें टीम इंडिया की टी20 टीम में जगह मिल गई थी. वह बड़े-बड़े छक्के लगाने में माहिर हैं. हाल ही में खत्म हुए भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज में उन्होंने एक मैच में 100 मीटर का छक्का लगाया था.

60 की औसत से बनाए रन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई 5 मैचों की टी20 सीरीज में रिंकू सिंह ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की. उन्होंने चार मैचों में 105 रन बनाए. 26 साल का यह बल्लेबाज अगस्त 2023 में डेब्यू करने के बाद से अब तक भारत के लिए 10 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुका है. इन मैचों में उनके बल्ले से 180 रन निकले हैं. 60 से ऊपर की औसत के साथ उन्होंने यह रन बनाए हैं. आगामी साउथ अफ्रीका सीरीज में रिंकू टी20 स्क्वॉड का हिस्सा हैं. तीन टी20 मैचों की सीरीज 10 दिसंबर से खेली जाएगी, जिसका पहला मैच डरबन में होगा. सूर्यकुमार यादव टी20 सीरीज में कप्तान होंगे.

Trending news