Watch: विराट का विकेट पर फूटा गुस्सा, भरे मैदान में अंपायर से भिड़े कोहली, पटक दिया बल्ला
Advertisement
trendingNow12215090

Watch: विराट का विकेट पर फूटा गुस्सा, भरे मैदान में अंपायर से भिड़े कोहली, पटक दिया बल्ला

KKR vs RCB: आरसीबी की टीम केकेआर को ईडन गार्डन्स में अपनी दूसरी जीत की तलाश में है. यह मुकाबला इस टीम के लिए करो या मरो की स्थिति के समान है. विराट समेत अन्य प्लेयर्स पूरा जोर लगाते नजर आए. मुकाबले के बीच विराट का गुस्सा भी देखने को मिला, ईडन गार्डन्स में विराट अंपायर से भिड़े. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

Virat Kohli (Screengrab)

KKR vs RCB IPL 2024: आरसीबी की टीम केकेआर को ईडन गार्डन्स में अपनी दूसरी जीत की तलाश में है. यह मुकाबला इस टीम के लिए करो या मरो की स्थिति के समान है. ऑरेंज कैप होल्डर दिग्गज विराट कोहली इस मुकाबले में पूरा जोर लगाते नजर आ रहे थे. लेकिन बल्लेबाजी के दौरान विराट काफी समय बाद आगबबूला नजर आए. विराट का गुस्सा उस स्तर पर था कि कोहली पवेलियन की ओर जाते समय वापस आकर भी अंपायर से जुबानी जंग करते नजर आए. 

क्या था पूरा मामला? 

224 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी ने जबरदस्त अंदाज में शुरुआत की थी. विराट आते ही गेंदबाजों पर हावी नजर आए. उन्होंने महज 6 गेंद में 2 छक्कों और 1 चौके की मदद से 18 रन बना लिए थे. तीसरे ओवर में गेंद हर्षित राणा के हाथों में थी, उन्होंने अपने ओवर की पहली ही बॉल कोहली को फुलटॉस फेंकी. विराट ने इसे सीधे बल्ले से खेला और गेंद काफी ऊपर चली गई और हर्षित राणा ने कैच लपक लिया. इसपर अंपायर ने उंगली खड़ी कर दी, जिसके बाद विराट ने नो बॉल का रिव्यू लिया. थर्ड अंपायर के दिखाने पर गेंद कमर से ऊपर नजर आई, इसके बावजूद फैसला विराट के पक्ष में नहीं था. जिसके बाद कोहली काफी गुस्सा नजर आए, अंपायर और कोहली के बीच जुबानी जंग भी देखने को मिली.

डु प्लेसी ने भी गंवाया विकेट

आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसी भी कुछ खास करने में कामयाब नहीं हो सके. उन्होंने महज 7 गेंद में 7 ही रन बनाए. उनके बल्ले से महज 1 चौका निकला. लेकिन डु प्लेसी के विकेट के बाद विल जैक्स धमाकेदार पारी खेलते नजर आए. उन्होंने ताबड़तोड़ अंदाज में महज 28 गेंद में फिफ्टी ठोक दी. 10 ओवर से पहले ही आरसीबी ने 100 का आंकड़ा पार कर लिया है. विल जैक्स की पारी ने मैच में जान डाल दी है.

Trending news