SRH vs CSK: होम ग्राउंड पर हैदराबाद का जलवा बरकरार, अभिषेक-हेड ने मचाई तबाही, चेन्नई की लगातार दूसरी हार
Advertisement
trendingNow12191022

SRH vs CSK: होम ग्राउंड पर हैदराबाद का जलवा बरकरार, अभिषेक-हेड ने मचाई तबाही, चेन्नई की लगातार दूसरी हार

SRH vs CSK: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आईपीएल 2024 में होम ग्राउंड पर अपना जलवा बरकरार रखा है. मुंबई के बाद चेन्नई की टीम भी हैदराबाद में फेल नजर आई. पैट कमिंस एंड कंपनी ने 17वें सीजन की दूसरी जीत दर्ज कर अपने प्वाइंट्स में इजाफा किया है. 

 

SRH vs CSK: होम ग्राउंड पर हैदराबाद का जलवा बरकरार, अभिषेक-हेड ने मचाई तबाही, चेन्नई की लगातार दूसरी हार

SRH vs CSK: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आईपीएल 2024 में होम ग्राउंड पर अपना जलवा बरकरार रखा है. अपने चौथे मुकाबले में हैदराबाद की टीम चेन्नई पर हावी दिखी, फिर चाहे बल्लेबाजी की बात करें या फिर गेंदबाजी की. हैदराबाद ने IPL 2024 में पहले मुंबई को होम ग्राउंड पर बुरी तरह से रौंद दिया था. अब डिफेंडिंग चैंपियंस को भी फेल कर दिया है. पैट कमिंस एंड कंपनी ने चेन्नई को 6 विकेट से मात देकर 17वें सीजन में दूसरी जीत दर्ज कर ली है. 

हैदराबाद की तरफ से शानदार बॉलिंग

हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया था. गेंदबाजों ने आते ही सीएसके पर फंदा कस लिया. गायकवाड़ और रचिन रवींद्र जैसे बल्लेबाज फेल नजर आए. हालांकि, चेन्नई के विस्फोटक ऑलराउंडर शिवम दुबे ने टीम को वापसी कराई, लेकिन 45 के स्कोर पर कमिंस ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. दुबे के अलावा रहाणे ने भी 35 रन बनाए. मेजबान टीम की तरफ से कमिंस और भुवनेश्वर समेत 5 गेंदबाजों ने 1-1 विकेट अपने नाम किया. कसी हुई गेंदबाजी के चलते सीएसके की टीम महज 165 रन बनाने में कामयाब हो सकी. 

फिर चमके अभिषेक और ट्रेविस हेड

मुंबई के खिलाफ होम ग्राउंड पर युवा अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारियां खेली थी. इस बार भी दोनों बल्लेबाजों ने अपना दम दिखाया. अभिषेक शर्मा आते ही भूखे शेर की तरह गेंदबाजों पर टूट पड़े. उन्होंने महज 12 गेंद में 4 छक्के और 3 चौकों की बदौलत 37 रन ठोक दिए. वहीं, ट्रेविस हेड ने 24 गेंद में 31 रन बनाए. ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के चलते पॉवर प्ले में हैदराबाद की टीम 78 रन तक पहुंची और मैच में पकड़ बना ली. 

मार्करम ने ठोकी फिफ्टी

अभिषेक और हेड के विकेट के बाद एडेन मार्करम ने जीत की जिम्मेदारी ली. उन्होंने 36 गेंद में 50 रनों की बहुमूल्य पारी को अंजाम दिया. सीएसके के गेंदबाज होम ग्राउंड पर हैदराबाद को रोकने में कामयाब नहीं हो सके, जिसके चलते टीम को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है. पिछले मैच में चेन्नई को दिल्ली ने बुरी तरह से रौंद दिया था. वहीं, अब हैदराबाद ने इस जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है.

Trending news