PBKS vs SRH: शशांक-आशुतोष ने अटकाईं SRH की सांसें, काम आया नितीश के बल्ले का जादू, होम ग्राउंड पर पंजाब की हार
Advertisement
trendingNow12197001

PBKS vs SRH: शशांक-आशुतोष ने अटकाईं SRH की सांसें, काम आया नितीश के बल्ले का जादू, होम ग्राउंड पर पंजाब की हार

PBKS vs SRH: आईपीएल 2024 का 23वां मुकाबला चंडीगढ़ में पंजाब और हैदराबाद के बीच खेला गया. फैंस के लिए यह मैच पैसा वसूल साबित हुआ. हैदराबाद की टीम ने रोमांचक अंदाज में मेजबान टीम को धूल चटा दी. इस जीत के हीरो नितीश रेड्डी साबित हुए. लेकिन शशांक सिंह और आशतोष शर्मा ने हैदराबाद की सांसें अटका दी थी.

 

Shashank and Ashutosh (X)

IPL 2024 PBKS vs SRH: आईपीएल 2024 का 23वां मुकाबला चंडीगढ़ में पंजाब और हैदराबाद के बीच खेला गया. फैंस के लिए यह मैच पैसा वसूल साबित हुआ. हैदराबाद की टीम ने रोमांचक अंदाज में मेजबान टीम को धूल चटा दी. इस जीत के हीरो नितीश रेड्डी साबित हुए, जिन्हें मैच से पहले कोई भी नहीं जानता था. पंजाब ने हैदराबाद के खिलाफ बेहतरीन शुरुआत की और मुकाबले को लगभग गिरफ्त में कर लिया था. लेकिन नितीश रेड्डी की दमदार पारी की बदौलत टीम ने 2 रन से जीत दर्ज कर ली है. लेकिन मुकाबला आखिरी ओवर तक गया, क्योंकि शशांक-आशुतोष की जोड़ी एक बार फिर धूम मचाती दिखाई दी.

वन मैन आर्मी साबित हुए नितीश

होम ग्राउंड पर पंजाब के कप्तान शिखर धवन ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. टीम के पेसर्स उम्मीदों पर खरे उतरे और 50 रन के भीतर हैदराबाद के टॉप-3 बैटर्स को पवेलियन भेज दिया. जिसके बाद बल्लेबाजी करने आए नितीश रेड्डी, एक तरफ से विकेटों की पतझड़ थी  तो दूसरी तरफ से नितीश ने खूंटा गाढ़ लिया था. उन्होंने महज 37 गेंद में 4 चौकों और 5 छक्कों की मदद से 64 रन की बहुमूल्य पारी खेली, जिसकी बदौलत हैदराबाद की टीम ने खराब शुरुआत के बावजूद स्कोरबोर्ड पर 182 रन टांग दिए. 

पंजाब की बेहतरीन गेंदबाजी

पंजाब की तरफ से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली. तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने इस मुकाबले में अपना जलवा बिखेरा और 4 विकेट अपने नाम किए. हर्षल पटेल और सैम करन ने भी अपने जाल में 2-2 बल्लेबाजों को फंसाया. रबाडा के हाथ एक विकेट लगा. लेकिन जब बारी आई हैदराबाद की, तो उनकी तरफ से भी गेंदबाजों ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन कर पंजाब के बल्लेबाजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया.

शशांक-आशुतोष ने अटगाई SRH की सांसें

हाल ही में रातों-रात फेमस हुए शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा ने हैदराबाद की सांसे अटका दी. अंतिम ओवर में जीत के लिए पंजाब को 29 रन की दरकार थी. आशुतोष शर्मा ने आते ही लगातार दो छक्के ठोक दिए और मैच में जान डाल दी. गेंदबाज जयदेव उनादगट ने दबाव के चलते 3 वाइड भी फेंकी. अंतिम दो गेंद पर पंजाब को जीत के लिए 10 रन चाहिए थे, लेकिन आशुतोष एक रन ही दौड़ सके. आखिरी गेंद पर शशांक सिंह ने शानदार छक्का जमा दिया. शशांक सिंह ने महज 25 गेंद में 46 रन की पारी खेली जबकि आशुतोष ने 15 गेंद में 33 रन ठोककर विरोधी टीम में खौफ पैदा कर दिया.

Trending news