Video: यॉर्कर पर एक हाथ से तेज-तर्रार फ्लिप, बिना पैर हिलाए पंत का गगनचुंबी छक्का; देखता रह गया बॉलर
Advertisement
trendingNow12183330

Video: यॉर्कर पर एक हाथ से तेज-तर्रार फ्लिप, बिना पैर हिलाए पंत का गगनचुंबी छक्का; देखता रह गया बॉलर

IPL 2024: ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम ने रविवार को विशाखापत्तनम में खेले गए आईपीएल (IPL) मैच में पांच बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 20 रन से हरा दिया. आईपीएल 2024 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की ये पहली जीत रही. 

Video: यॉर्कर पर एक हाथ से तेज-तर्रार फ्लिप, बिना पैर हिलाए पंत का गगनचुंबी छक्का; देखता रह गया बॉलर

Rishabh Pant: ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम ने रविवार को विशाखापत्तनम में खेले गए आईपीएल (IPL) मैच में पांच बार की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 20 रन से हरा दिया. आईपीएल 2024 सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की ये पहली जीत रही. इस मैच में सबसे खास बात ये रही कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपनी वही पुरानी लय हासिल कर ली है. ऋषभ पंत ने इस मैच में 32 गेंदों में 51 रनों की विस्फोटक पारी खेली. ऋषभ पंत ने 159.38 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 4 चौके और 3 छक्के उड़ाए. 

यॉर्कर पर एक हाथ से गगनचुंबी छक्का

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ खेले गए इस आईपीएल मैच में ऋषभ पंत ने अपना रौद्र रूप दिखाया. सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के एक छक्के की खूब चर्चा हो रही है. ऋषभ पंत ने चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान की खतरनाक यॉर्कर गेंद पर एक हाथ से तेज तर्रार फ्लिप करते हुए बिना पैर हिलाए गगनचुंबी छक्का ठोक दिया. ऋषभ पंत का ये छक्का देखकर गेंदबाज से लेकर मैदान में मौजूद दर्शक भी हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत के इस छक्के का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.  

बिना पैर हिलाए पंत का गगनचुंबी छक्का

दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 18वें ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान गेंदबाजी के लिए आए. मुस्तफिजुर रहमान डेथ ओवरों के बड़े खतरनाक गेंदबाज हैं और अपनी घातक यॉर्कर गेंदों से बल्लेबाजों को परेशान करते हैं. 18वें ओवर में मुस्तफिजुर रहमान की 5वीं गेंद पर ऋषभ पंत ने एक हाथ से डीप बैकवर्ड स्क्वॉयर लेग की ओर छक्का ठोक दिया. ऋषभ पंत का ये छक्का देखकर मुस्तफिजुर रहमान का मुंह उतर गया. सोशल मीडिया पर फैंस इस शॉट पर जमकर रिएक्शंस दे रहे हैं. 

दिल्ली कैपिटल्स की IPL 2024 में पहली जीत 

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 20 रन से हराकर इस सीजन में अपना खाता खोल लिया. पिछले दो मैच गंवाने वाली दिल्ली कैपिटल्स ने डेविड वॉर्नर (52 रन) और पृथ्वी शॉ (43 रन) के बीच पहले विकेट के लिए 93 रनों की साझेदारी के बाद पंत के अर्धशतक से पांच विकेट पर 191 रन का स्कोर खड़ा किया. दिसंबर 2022 में कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के बाद टूर्नामेंट से वापसी कर रहे पंत की 32 गेंद की अर्धशतकीय पारी आकर्षण का केंद्र रही जिसमें चार चौके और तीन छक्के जड़े थे. लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके को तेज गेंदबाज खलील अहमद (21 रन देकर दो विकेट) ने शुरुआती झटके दिए जिससे टीम उबर नहीं सकी और छह विकेट पर 171 रन ही बना सकी. यह सीएसके की इस सीजन में तीन मैच में यह पहली हार है.

Trending news