IND vs ENG: इस भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने शेयर कर दिया ऐसा मीम, क्रिकेट जगत में मची खलबली
Advertisement
trendingNow11244583

IND vs ENG: इस भारतीय दिग्गज खिलाड़ी ने शेयर कर दिया ऐसा मीम, क्रिकेट जगत में मची खलबली

India vs England: इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में भारतीय बल्लेबाज दूसरी पारी में रन बनाने के लिए जूझते हुए नजर आए, जिससे भारतीय दिग्गज वसीम जाफर खफा हो गए और सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर कर दिया. अब वह वायरल हो रहा है. 

 

Twitter

India vs England: भारतीय टीम ने इंग्लैंड (England) को जीतने के लिए 378 रनों का टारगेट दिया, लेकिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने चौथे दिन बहुत ही शानदार खेल दिखाया. ओपनिंग जोड़ी ने टीम को तूफानी शुरुआत दी. जहां दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझते हुए नजर आए. वहीं, दूसरी तरफ इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने खुलकर बैटिंग की. अब भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने सोशल मीडिया पर एक मीम शेयर किया, जिसे फैंस द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है. 

जाफर ने शेयर किया ये मीम 

दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक मीम पोस्ट किया, जिसमें फिल्म 'खट्टा मीठा' से अक्षय कुमार और जॉनी लीवर की तस्वीर एक रोलर के साथ ट्वीट की है, जिसका इस्तेमाल सड़क बनाने के लिए किया जाता है. क्रिकेट ग्राउंड को भी सपाट बनाने के लिए एक भारी रोलर का यूज किया जाता है, जिससे पिच पर बैटिंग करना आसान हो जाता है. 

दूसरी पारी में फ्लॉप हुए भारतीय बल्लेबाज 

दूसरी पारी में चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत को छोड़कर कोई भारतीय बल्लेबाज कमाल का खेल नहीं दिखा पाया. पुजारा ने सबसे ज्यादा 66 रन बनाए. वहीं, ऋषभ पंत ने 57 रनों की पारी खेली. भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी में 245 रन बनाए, जिससे इंग्लैंड टीम को जीतने के लिए 378 रनों का टारगेट मिला. इंग्लैंड के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों पर लगाम लगाए रखी और इंडियन बैट्समैन अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए. 

भारत को जीत के लिए चटकाने होंगे 7 विकेट 

एजबेस्टन में पांचवें टेस्ट में इंग्लैंड को 378 रनों का लक्ष्य देने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजों ने दूसरे सत्र में चौथे दिन बिना किसी सफलता के कड़ी मेहनत की. मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर विकेट लेने के लिए तरसते रहे, लेकिन एक भी विकेट नहीं ले सके, क्योंकि इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली और एलेक्स लीज ने आसानी से बल्लेबाजी की. इंग्लैंड को आखिरी दिन मैच जीतने के लिए 119 रनों की जरूरत है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news