T20 World Cup 2024: मार्केट में आई टीम इंडिया की वर्ल्ड कप वाली जर्सी, कितना है प्राइज, फैंस कैसे करें ऑर्डर?
Advertisement
trendingNow12238901

T20 World Cup 2024: मार्केट में आई टीम इंडिया की वर्ल्ड कप वाली जर्सी, कितना है प्राइज, फैंस कैसे करें ऑर्डर?

T20 World Cup 2024: टी20 वर्ल्ड कप का खुमार भारत में छा चुका है. 30 अप्रैल को मेगा टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान किया. इसके बाद हफ्तेभर में वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की जर्सी भी लॉन्च कर दी. अब यह जर्सी मार्केट में आ चुकी है. फैंस को टीम इंडिया की इस जर्सी को पाने के लिए बड़ी रकम चुकानी पड़ेगी. 

 

Team India Jersey (BCCI)

Team India New Jersey Price: टी20 वर्ल्ड कप का खुमार भारत में छा चुका है. 30 अप्रैल को मेगा टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान किया. इसके बाद हफ्तेभर में वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया की जर्सी भी लॉन्च कर दी. नई जर्सी दिखने में काफी शानदार है. अब यह जर्सी मार्केट में आ चुकी है और इसकी कीमत भी सामने आ गई है. टी20 वर्ल्ड कप आगाज 2 जून से होना है. उससे पहले फैंस इस जर्सी को यदि खरीदना चाहते हैं तो बड़ी रकम चुकानी पड़ेगी. 

कैसी दिखती है जर्सी? 

टीम इंडिया की नई जर्सी 6 मई को लॉन्च हुई. शानदार लॉन्चिंग का वीडियो बीसीसीआई ने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से शेयर किया था. लॉन्चिंग के वीडियो में रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव नजर आ रहे थे. वीडियो में नई जर्सी की एंट्री हेलीकॉप्टर से होती है और तीनों प्लेयर्स जर्सी को देखते नजर आते हैं. जर्सी में बाहों पर भगवा कलर है जबकि बीच में नीला रंग है. भगवा रंग के साथ बाहों पर सफेद पट्टी भी जर्सी पर दिख रही हैं. जर्सी पर एक स्टार भी बना हुआ है जिसका मतलब है भारतीय टीम एक बार टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम कर चुकी है. 

कितनी है कीमत? 

टीम इंडिया की वर्ल्ड कप वाली जर्सी मार्केट में आ चुकी है. फैंस इसे एडिडास के स्टोर से ऑर्डर कर सकते हैं. इसकी कीमत 5,999 रुपये यानि लगभग 6 हजार रुपये रखी गई है. टीम इंडिया वर्ल्ड कप में पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी. इसके भारत फैंस 9 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांच के डबल डोज का लुत्फ उठाएंगे. 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), मोहम्मद सिराज.

रिजर्व- रिंकू सिंह, शुभमन गिल, खलील अहमद, आवेश खान

Trending news