IPL 2024: 'हम लड़ते रहेंगे..' हार की हैट्रिक के बाद हार्दिक पांड्या ने फैंस से किया वादा, ट्रोलर्स के मुंह पर ताला लगाने का है प्लान
Advertisement
trendingNow12185720

IPL 2024: 'हम लड़ते रहेंगे..' हार की हैट्रिक के बाद हार्दिक पांड्या ने फैंस से किया वादा, ट्रोलर्स के मुंह पर ताला लगाने का है प्लान

Hardik Pandya: IPL 2024 मुंबई इंडियंस के लिए बुरे सपने के जैसा साबित होता नजर आ रहा है. नए कप्तान हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में टीम हार की हैट्रिक लगा चुकी है. लगातार तीन हार के बाद कप्तान हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जो जमकर वायरल है.

 

Hardik Pandya (IPL)

Hardik Pandya: IPL 2024 मुंबई इंडियंस के लिए बुरे सपने के जैसा साबित होता नजर आ रहा है. नए कप्तान हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में टीम हार की हैट्रिक लगा चुकी है. लगातार तीन हार के बाद कप्तान हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसमें वे फैंस से वादा करते नजर आ रहे हैं. लगातार दो हार के बाद मुंबई की टीम घरेलू मैदान वानखेड़े पर जीत की उम्मीद से उतरी थी. लेकिन राजस्थान की टीम ने मेजबानों की धज्जियां उड़ा दी. हार ने हार्दिक के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया है. 

हम हार नहीं मानते- हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, 'यदि इस टीम के बारे में आपको एक बात जाननी चाहिए, तो वह यह कि हम कभी हार नहीं मानते. हम लड़ते रहेंगे, हम चलते रहेंगे.' कप्तान हार्दिक का फोकस आने वाले मुकाबलों पर है. वे अगले मैच पर ही जीत दर्ज करने के लिए पूरी ताकत झोंकने को तैयार हैं. मुंबई की टीम अपना अगला मुकाबला 7 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलेगी. देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई दिल्ली से टक्कर लेने में कामयाब हो पाती है या नहीं. 

मैच के बाद क्या बोले हार्दिक? 

हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद हार का कारण बतााया. उन्होंने कहा, 'हम उस तरीके की शुरुआत नहीं कर सके जैसा चाहते थे. मुझे लगता है कि हम 150 या 160 रन तक पहुंचने के लिए अच्छी स्थिति में थे, लेकिन मेरे विकेट ने खेल बदल दिया और उन्हें मैच में बेहतर स्थिति में ला दिया. मुझे लगता है कि मैं बेहतर कर सकता था.' इससे पहले पिछले दो मुकाबलों में भी हार्दिक पांड्या गेंद और बल्ले से फ्लॉप नजर आए थे. 

दिग्गजों ने किया हार्दिक का सपोर्ट

पिछले कुछ महीनों से हार्दिक को जमकर ट्रोल किया जा रहा है, फिर चाहे बात सोशल मीडिया की हो या फिर स्टेडियम की. मुंबई के फैंस दिन-ब-दिन हार्दिक पर हावी होते नजर आ रहे हैं. लेकिन वानखेड़े में दिग्गज खिलाड़ियों ने हार्दिक का सपोर्ट किया और फैंस को समझाने की कोशिश की. रोहित ने हार्दिक पर हूटिंग कर रहे फैंस को शांत किया. वहीं, नवजोत सिंह सिद्दू और हरभजन सिंह भी इनका सपोर्ट करते नजर आए. 

Trending news