Gambhir-Sreesanth Controversy: 'बड़े-बड़े शहरों में...' श्रीसंत-गंभीर 'फिक्सर' विवाद पर हरभजन ने ली चुटकी, कह दी ऐसी बात
Advertisement
trendingNow12001894

Gambhir-Sreesanth Controversy: 'बड़े-बड़े शहरों में...' श्रीसंत-गंभीर 'फिक्सर' विवाद पर हरभजन ने ली चुटकी, कह दी ऐसी बात

Gautam Gambhir-S Sreesanth Controversy: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर और पेसर एस श्रीसंत के बीच 'फिक्सर' विवाद खड़ा हो गया. दरअसल, गौतम गंभीर पर एस श्रीसंत ने 'फिक्सर' कहने के आरोप लगाए हैं. इस पर अब हरभजन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

Gambhir-Sreesanth Controversy: 'बड़े-बड़े शहरों में...' श्रीसंत-गंभीर 'फिक्सर' विवाद पर हरभजन ने ली चुटकी, कह दी ऐसी बात

Harbhajan Singh Reaction: भारतीय टीम के दो वर्ल्ड कप विजेता प्लेयर्स एस श्रीसंत और गौतम गंभीर के बीच विवाद खड़ा हो गया है. लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एक मैच के दौरान श्रीसंत को गौतम गंभीर ने 'फिक्सर' कहा है. यह दावा श्रीसंत का है. बता दें कि यह क्रिकेट लीग अपने फाइनल मैच तक आ पहुंची है. सुरेश रैना की अर्बनराइजर्स हैदराबाद से हरभजन सिंह की टीम मणिपाल टाइगर्स शनिवार(9 दिसंबर) को ट्रॉफी के लिए भिड़ेगी. हरभजन ने गंभीर-श्रीसंत विवाद पर रिएक्ट किया है.

बड़े-बड़े शहरों में छोटी-छोटी...

हरभजन ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का एक फेमस डायलॉग सुनाते हुए गंभीर-श्रीसंत विवाद पर अपनी राय रखी है. संवाददाताओं से बात करते हुए हरभजन ने कहा, 'बड़े शहरों में छोटी-छोटी बातें होती रहती हैं.' जब टाइगर्स के कप्तान भज्जी को उनके और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत से जुड़ी विवादास्पद आईपीएल घटना के बारे में याद दिलाया गया, तो उन्होंने कहा, 'वह पुरानी बात है. उसका यहां न लाएं तो बेहतर होगा, जो हुआ वह सही नहीं था और मुझे यह कहने में बिल्कुल भी झिझक नहीं है कि गलती मेरी ही थी. मुझे नहीं पता कि इस बार (श्रीसंत और गंभीर के बीच) क्या हुआ. LLC ने इस साल अच्छे क्रिकेट की पेशकश की है और बेहतर होगा कि उस पर ही कायम रहा जाए.' बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में अपने कार्यकाल के दौरान हरभजन ने श्रीसंत को थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद इस मामले में काफी तूल पकड़ा था.

श्रीसंत-गंभीर के बीच क्या हुआ मसला

बता दें कि श्रीसंत और गंभीर के बीच तीखी बहस 6 दिसंबर को इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जाइंट्स के बीच एलिमिनेटर मुकाबले के दौरान हुई थी. श्रीसंत ने आरोप लागे कि गंभीर ने उन्हें 'फिक्सर' कहा. इंस्टाग्राम पर मैदान पर हुए विवाद का खुलासा करते हुए श्रीसंत ने गंभीर आरोप लगाए और दावा किया कि गंभीर ने उन्हें कठोर शब्दों से अपमानित किया था. उन्हें 'फिक्सर' बोला और मैच के दौरान गाली दी थी. श्रीसंत ने गंभीर को 'अहंकारी' और 'पूरी तरह से क्लासलेस' भी बताया. विवाद तब और बढ़ गया जब श्रीसंत की पत्नी विधिता भी इंस्टाग्राम पर गंभीर की आलोचना करने लगीं.

मैच फिक्सिंग में फंसे थे श्रीसंत 

बता दें कि 2013 के आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग घोटाले में श्रीसंत पर शुरू में आजीवन प्बैन लगा दिया गया था, जिसे 2019 में घटाकर सात साल कर दिया गया था. वह अपनी घरेलू राज्य टीम केरल के लिए चुने जाने के बाद 2020 में घरेलू क्रिकेट में खेलने के लिए लौट आए. 

LLC ने दिया था ये बयान 

इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए लीजेंड्स लीग क्रिकेट(LLC) ने 7 दिसंबर को एक आधिकारिक बयान जारी कर मामले की जांच शुरू की. लीजेंड्स लीग क्रिकेट के सह-मालिक और सीईओ रमन रहेजा ने कहा, 'हम खिलाड़ियों के अनुबंध संबंधी दायित्वों और लीग की आचार संहिता नीति के अनुसार प्रक्रिया में जांच कर रहे हैं.' ताजा जानकारी के मुताबिक एलएलसी कमिश्नर ने अनुबंध संबंधी दायित्वों के उल्लंघन के लिए श्रीसंत को कानूनी नोटिस जारी किया है.

Trending news