CSK vs LSG: चेपॉक में ओस बनी चेन्नई की 'दुश्मन', ऋतुराज के शतक पर भारी स्टोइनिस की सेंचुरी, खत्म हुई बादशाहत
Advertisement
trendingNow12218388

CSK vs LSG: चेपॉक में ओस बनी चेन्नई की 'दुश्मन', ऋतुराज के शतक पर भारी स्टोइनिस की सेंचुरी, खत्म हुई बादशाहत

CSK vs LSG: चेन्नई सुपर किंग्सी की होम ग्राउंड पर बादशाहत लखनऊ ने खत्म कर दी है. कप्तान गायकवाड़ ने शतक ठोकने के बावजूद लखनऊ से पिछली हार का हिसाब बराबर करने में कामयाब नहीं हो सके. लखनऊ की जीत के नायक मार्कस स्टोइनिस साबित हुए.

 

Marcus Stoinis (IPL)

CSK vs LSG IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्सी की होम ग्राउंड पर बादशाहत लखनऊ ने खत्म कर दी है. कप्तान गायकवाड़ ने शतक ठोकने के बावजूद लखनऊ से पिछली हार का हिसाब बराबर करने में कामयाब नहीं हो सके. लखनऊ की जीत के नायक मार्कस स्टोइनिस साबित हुए. स्टोइनिस के मैच विनिंग शतक की बदौलत लखनऊ ने 6 विकेट से चेन्नई को चेपॉक में रौंद दिया. मुकाबला आखिरी ओवर तक गया. लखनऊ ने चेन्नई पर लगातार दूसरी जीत दर्ज की है.

केएल राहुल ने जीता था टॉस

लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. लखनऊ ने शानदार शुरुआत की लेकिन ऋतुराज गायकवाड़ ने पूरी जिम्मेदारी निभाई. उन्होंने 3 विकेट खोने तक एक छोर संभाले रखा और फिफ्टी ठोक दी. इसके बाद उतरे शिवम दुबे ने लखनऊ के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी. उन्होंने महज 27 गेंद में 3 चौके और 7 छक्कों की बदौलत 66 रन की धुआंधार पारी को अंजाम दिया. 

ऋतुराज ने ठोका शतक

चेन्नई की तरफ से ऋतुराज ने 60 गेंद में 108 रन ठोक दिए. उनकी इस पारी में 3 छक्के और 12 चौके देखने को मिले. गायकवाड़ की इस पारी की बदौलत टीम ने स्कोरबोर्ड पर 210 रन का स्कोर टांग दिया. लेकिन जवाबी कार्यवाही में स्टोइनिस की पारी गायकवाड़ के शतक पर भारी नजर आई. उन्होंने आखिरी ओवर तक क्रीज पर पैर जमाए रखा और ताबड़तोड़ अंदाज में जीत लखनऊ की झोली में डाल दी. स्टोइनिस ने 63 गेंद में ताबड़तोड़ 13 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 124 रन ठोक डाले.

लखनऊ की लगातार दूसरी जीत

चेन्नई की टीम घरेलू मैदान पर आईपीएल 2024 में लगातार जीतती नजर आई है. लेकिन लखनऊ की टीम चेन्नई की काल साबित हुई. पिछले मैच में लखनऊ ने होम ग्राउंड पर सीएसके को रौंदा था. इस बार लखनऊ के शेरों ने घर में घुसकर डिफेंडिंग चैंपियंस को बुरी तरह से रौंद दिया. चेपॉक में लखनऊ की टीम को ओस का भी फायदा मिला. ओस के चलते बल्लेबाजों ने आसानी से 211 रन के लक्ष्य को हासिल कर लिया.

Trending news