IND vs SA 2nd Test: गेराल्ड कोएत्जी चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर, इस पेसर को मिल सकता है मौका
Advertisement
trendingNow12039288

IND vs SA 2nd Test: गेराल्ड कोएत्जी चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर, इस पेसर को मिल सकता है मौका

IND vs SA 2nd Test: केपटाउन में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले सीरीज के दूसरा व अंतिम टेस्ट मैच से पहले ही मेजबानों को बड़ा झटका लगा. पेसर गेराल्ड कोएत्जी (Gerald Coetzee) चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए. अपडेट है कि उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर लुंगी एनगिडी (Lungi Ngidi) को मौका मिल सकता है.

गेराल्ड कोएत्जी चोट के कारण केपटाउन टेस्ट से बाहर

Gerald Coetzee Replacement : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा व अंतिम टेस्ट मैच (IND vs SA 2nd Test) 3 जनवरी बुधवार से केपटाउन में खेला जाना है. इस मुकाबले से पहले ही मेजबान टीम को बड़ा झटका लगा. पेसर गेराल्ड कोएत्जी (Gerald Coetzee) चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए. सोमवार को अपडेट मिला कि उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर अनुभवी लुंगी एनगिडी (Lungi Ngidi) को मौका मिल सकता है. 

CSA ने पहले ही दिया अपडेट

केपटाउन के न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड (NCG) में भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें दूसरे टेस्ट में भिड़ेंगी. इस मैच से तेज गेंदबाज गेराल्ड कोएत्जी बाहर हो गए हैं. क्रिकेट साउथ अफ्रीका (CSA) ने पहले ही इसे लेकर अपडेट दिया था. कोएत्जी भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच 3 जनवरी से होने वाले टेस्ट मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. वह सेंचुरियन टेस्ट के दौरान ही परेशानी झेल रहे थे.

लुंगी एनगिडी को मिल सकता है मौका

इस बीच अपडेट मिला कि पेसर लुंगी एनगिडी को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर मौका दिया जा सकता है. शुरुआती टेस्ट मैच के बाद कोएत्जी को साउथ अफ्रीका के क्रिकेट बोर्ड ने स्कैन के लिए भेजा था. भले ही क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने कोएत्जी की जगह किसी दूसरे खिलाड़ी के नाम का ऐलान नहीं किया है लेकिन पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, एनगिडी को मौका दिया जा सकता है.

पहले टेस्ट में पारी से जीते मेजबान

साउथ अफ्रीका ने सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेले गए सीरीज के शुरुआती टेस्ट मैच में भारत को पारी और 32 रनों से हराया था. इस मुकाबले में भारत की पहली पारी 245 रन पर समेटने के बाद साउथ अफ्रीका ने 408 रन बनाए. फिर दूसरी पारी में भारतीय टीम केवल 131 रन पर सिमट गई. बनाए थे. तब मैच में गेराल्ड कोएत्जी ने पहली पारी में 16 ओवर फेंके और 74 रन देकर एक विकेट लिया. दूसरी पारी में उन्होंने केवल 5 ओवर ही फेंके और 28 रन दिए.

Trending news