Watch: मैच खेलने के लिए सीधे मैदान पर हेलीकॉप्टर से उतरे डेविड वॉर्नर! वायरल हो रहा ये Video
Advertisement
trendingNow12056083

Watch: मैच खेलने के लिए सीधे मैदान पर हेलीकॉप्टर से उतरे डेविड वॉर्नर! वायरल हो रहा ये Video

Big Bash League: डेविड वॉर्नर शुक्रवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर हेलीकॉप्टर से उतरे हैं. दरअसल, डेविड वॉर्नर अपने भाई की शादी अटेंड करने के बाद सीधे हेलीकॉप्टर से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर उतरे हैं. डेविड वॉर्नर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Watch: मैच खेलने के लिए सीधे मैदान पर हेलीकॉप्टर से उतरे डेविड वॉर्नर! वायरल हो रहा ये Video

Big Bash League:  डेविड वॉर्नर शुक्रवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर हेलीकॉप्टर से उतरे हैं. दरअसल, डेविड वॉर्नर अपने भाई की शादी अटेंड करने के बाद सीधे हेलीकॉप्टर से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर उतरे हैं. डेविड वॉर्नर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. शुक्रवार को सिडनी सिक्सर्स और सिडनी थंडर के लिए बिग बैश लीग (BBL) का मैच खेला जाना है. टेस्ट और वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके डेविड वॉर्नर सिडनी थंडर के लिए बिग बैश लीग (BBL) में खेलने को लेकर बेताब हैं. 

सिडनी थंडर के अहम खिलाड़ी हैं वॉर्नर 

डेविड वॉर्नर अपने टेस्ट संन्यास के बाद इस सीजन में थंडर के लिए तीन मैच खेलेंगे, जिसमें सिक्सर्स के खिलाफ आगामी मैच भी उनमें से एक है. सिडनी थंडर के तेज गेंदबाज और वॉर्नर के साथी खिलाड़ी गुरिंदर संधू ने कहा, 'डेविड हमारे लिए आने और खेलने के लिए काफी प्रयास कर रहे हैं. हमें उसका यहां होना बहुत पसंद है. पिछले साल उन्होंने हमारे लिए शानदार प्रदर्शन किया था, हो सकता है कि उन्होंने उतने रन नहीं बनाए जितने वह चाहते थे, लेकिन स्क्वॉड में रहने से उनसे सीखने को मिला. वह टीम के बेहतर खिलाड़ियों में से एक हैं. सभी प्रशंसकों को उनके क्रिकेट खेलने का आनंद मिलता है.'

पहले भी हो चुका है ये वाकया

इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज आंद्रे नेल भी कुछ इसी तरह चर्चा में आए थे.  16 जनवरी 2004 को साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच सेंचुरियन में टेस्ट मैच था. जबकि आंद्रे नेल की शादी 17 जनवरी को तय थी. ऐसे में उनके सामने काफी अजीब सी स्थिति पैदा हो गई थी. आंद्रे नेल ना तो शादी को छोड़ सकते थे और ना ही मैच को छोड़ सकते थे. आंद्रे नेल को पहले मैच भी खेलना था उसके बाद अपनी शादी भी करनी थी. इसके बाद आंद्रे नेल ने फैसला किया कि वह शादी भी करेंगे और क्रिकेट भी खेलेंगे. 

हेलीकॉप्टर का इंतजाम किया गया

साउथ अफ्रीकी बोर्ड ने आंद्रे नेल की इस परेशानी को समझते हुए उन्हें मैदान से सीधे हेलीकॉप्टर से शादी वाली जगह भेजने का प्रबंध किया गया. आंद्रे नेल के लिए हेलीकॉप्टर का इंतजाम किया गया, ताकि उन्हें टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म होने के साथ ही मैदान से सीधे बेनोनी के चर्च ले जाया जाए, जहां उनकी शादी होनी थी. साउथ अफ्रीकी टीम ने तय यह किया कि टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल कुछ जल्दी समाप्त कर दिया जाएगा. यही हुआ और नेल वक्त से पहले ही सेंचुरियन से बेनोनी पहुंच गए और उनकी शादी हो गई. (With IANS Inputs)

Trending news