IND vs SA: साफ मौसम, नीला आसमान.. पहाड़ों के बीच बने खूबसूरत NCG की ताजा तस्वीर आई सामने, 3 जनवरी से है टेस्ट
Advertisement
trendingNow12038879

IND vs SA: साफ मौसम, नीला आसमान.. पहाड़ों के बीच बने खूबसूरत NCG की ताजा तस्वीर आई सामने, 3 जनवरी से है टेस्ट

IND vs SA 2nd Test: भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें 3 जनवरी बुधवार से न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड (NCG) पर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेलेंगी. इसके लिए रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम केपटाउन पहुंच चुकी है. इसी बीच एनसीजी की ताजा तस्वीर सामने आई है.

केपटाउन में 3 जनवरी से टेस्ट मैच

India vs South Africa 2nd Test : भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के लिए केपटाउन पहुंच चुकी है. भारत और साउथ अफ्रीका की टीमें 3 जनवरी बुधवार से न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड (NCG) पर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेलेंगी. इसी बीच एनसीजी की ताजा तस्वीर सामने आई है.

अभी तक नहीं मिली जीत

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा व अंतिम टेस्ट मैच केपटाउन के न्यूलैंड्स मैदान (NCG) पर खेला जाएगा. इस मैदान पर भारतीय क्रिकेट टीम आज तक एक भी टेस्ट मैच जीत नहीं पाई है. टीम इंडिया ने अभी तक यहां 6 मैच खेले हैं, जिनमें मेजबान साउथ अफ्रीका 4 मैच जीते. वहीं, दो मैच ड्रॉ रहे. पिछले दौरे पर विराट कोहली की कप्तानी में भारत को इस मैदान पर 7 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी थी.

 

NCG की ताजा तस्वीर आई सामने

इसी बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एनसीजी की ताजा तस्वीर शेयर की. इस फोटो में नीला आसमान और साफ मौसम दिख रहा है. इसे देखकर समझा जा सकता है कि बारिश या खराब मौसम दूसरे टेस्ट मैच में किसी तरह की बाधा नहीं बनेगा. बीसीसीआई ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'न्यूलैंड्स क्रिकेट ग्राउंड में टीम इंडिया के दूसरे टेस्ट मैच की तैयारी के दौरान एक सुंदर दृश्य.'

 

पहले टेस्ट में मिली शिकस्त

बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया को सीरीज के पहले टेस्ट मैच में पारी से हार झेलनी पड़ी. भारत ने उस मैच में अपनी पहली पारी में केवल 245 रन बनाए. इसके बाद साउथ अफ्रीका ने डीन एल्गर (185) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत 408 रन जोड़े. टीम इंडिया की दूसरी पारी 34.1 ओवर में केवल 131 रन पर सिमट गई. अब भारत की कोशिश दूसरा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज बराबर करने की होगी.

Trending news