अचानक घर में दिख जाए ये पक्षी तो समझ जाएं खुलने वाले हैं बंद किस्मत के दरवाजे, तेजी से बढ़ेगा बैंक बैलेंस
Advertisement
trendingNow12191849

अचानक घर में दिख जाए ये पक्षी तो समझ जाएं खुलने वाले हैं बंद किस्मत के दरवाजे, तेजी से बढ़ेगा बैंक बैलेंस

Maa lakshmi Money upay: वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में कुछ पक्षियों का दिखना काफी शुभ माना जाता है. यदि ये पक्षी अचानक घर में दिख जाए तो समझ जाए कि जल्द ही मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बरसने वाली है. आइए वास्तु शास्त्र के अनुसार इन लकी पक्षियों के बारे में जानें.

 

vastu tips for home

Lucky Birds Sign: वास्तु शास्त्र में घर में अचानक इन पक्षियों का दिखना काफी शुभ माना जाता है. दरअसल वास्तु शास्त्र के अनुसार यदि यहां बताए गए पक्षियों का घर में अचानक आगमन होता है तो यह मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बरसाने की ओर संकेत करता है. आइए विस्तार में वास्तु शास्त्र में बताए गए इन लकी पक्षियों के बारे में जानते हैं जो व्यक्ति के भाग्योदय की वजह बन सकते हैं. साथ ही इनसे धन लाभ की भी प्राप्ति होती है.

घर में कुबरे देव का वास बनाए रखने के लिए एक्वेरियम में रखें सिर्फ इतनी फिश, बनी रहेगी धन की आवक
 

उल्लू का दिखना

वास्तु शास्त्र के अनुसार उल्लू का दिखना काफी शुभ मानते हैं. यदि यह घर की छज्जी या फिर छत पर दिख जाए तो यह लकी साबित हो सकता है. दरअसल उल्लू मां लक्ष्मी का वाहन माना जाता है. इसलिए शास्त्रों के अनुसार उल्लू का दिखना अचानक धन लाभ की प्राप्ति की ओर भी इशारा करता है. इतना ही नहीं उल्लू के दिखने का यह भी अर्थ है कि व्यक्ति जो भी कार्य अब तक रुके हुए थे वो अब पूरे हो जाएंगे.

Rashifal 6 April: आज शनिवार को शनि कर रहे नक्षत्र गोचर, वृश्चिक राशि वालों को मिल सकती है गुड न्यूज, पढ़ें अपना राशिफल
 

कौवा का दिखना

वास्तु शास्त्र के अनुसार यदि व्यक्ति अचानक से घर में कौवा को देखता है तो यह उसके लिए लाभकारी हो सकता है. दरअसल अचानक कौवा देखना धन लाभ की ओर भी इशारा करता है. वहीं अगर घर में कौवा आकर आवाज दे तो समझ जाएं कि कोई मेहमान घर में आने वाला है. यह मेहमान काफी सम्मानित व्यक्ति भी हो सकता है.

सफेद कबूतर का दिखना

वास्तु शास्त्र के अनुसार सफेद कबूतर को अचानक से घर में देखना काफी शुभ मानते हैं. दरअसल यह मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बरसाने की ओर भी संकेत करता है. इतना ही नहीं सफेद कबूतर को अचानक देखना भाग्योदय का कारण भी बन सकता है. इसलिए जब भी अचानक घर में इन पक्षियों का दिखना हो तो समझ जाएं कि मां लक्ष्मी की विशेष कृपा बरसने वाली है और अचानक धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news