Shani 2024: नए साल में लगेगी इन 3 राशि वालों की लॉटरी, शनि की मेहरबानी से जमकर बरसेगा पैसा; होगी मौज ही मौज
Advertisement
trendingNow12012249

Shani 2024: नए साल में लगेगी इन 3 राशि वालों की लॉटरी, शनि की मेहरबानी से जमकर बरसेगा पैसा; होगी मौज ही मौज

Saturn Retrograde 2023: नया साल शुरू होने  में कुछ ही दिन बाकी हैं. ऐसे में नए साल की शुरुआत कुछ ग्रहों का गोचर, वक्री और मार्गी होना सभी 12 राशि वालों के जीवन में खुशियां लाने वाला है. जानें नए साल में शनि किन राशियों को विशेष लाभ पहुंचाने वाले हैं. 

 

shani vakri 2024

Shani Vakri Effect 2023: ग्रहों की चाल का प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर देखने को मिलता है. हर माह, हर दिन कुछ ग्रह अपना स्थान परिवर्तन कर सभी राशि के जातकों के जीवन को प्रभावित करते हैं. नए साल की शुरुआत होने वाली है. ऐसे में नए साल 2024 में भी कई ग्रह गोचर करने को तैयार है, तो कुछ ग्रह वक्री और मार्गी होकर ही सभी के जीवन को प्रभावित करेंगे. 

बता दें कि साल 2024 में शनि भी अपनी राशि में परिवर्तन कर सभी राशि वालों को प्रभावित करेंगे, साल 2024 में 30 जून से लेकर 15 नवंबर 2024 तक शनि वक्री रहने वाले हैं. इस दौरान जहां कुछ राशि वालों को विशेष रूप से सावधान रहना होगा. तो कुछ राशि वालों के लिए ये समय बहुत शुभ फलदायी रहने वाला है. इन राशि वालों की किस्मत का ताला खुलने वाला है. 

मकर राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मकर राशि पर साल 2024 में शनि देव की विशेष कृपा  रहने वाली है. इस दौरान इन राशि के लोगों को धन लाभ होने की संभावना है और वित्तीय स्थिति में भी सुधार देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, शनि देव के प्रभाव से पैतृक संपत्ति में वृद्धि हो सकती है. नौकरी करने वाले लोगों को प्रगति और व्यावसायिक विकास संभव है. शनि देव की कृपा से आपके आत्म-आश्वासन में वृद्धि हो सकती है. 

मेष राशि

इस राशि के लोगों के लिए भी आने वाला समय बहुत लाभदायी रहने वाला है. इन लोगों के लिए ये समय किसी आशीर्वाद से कम नहीं होगा. इस दौरान आय के स्त्रोत्र बढ़ेंगे. यह अवधि आय में वृद्धि प्रदान करेंगी. इस समय जीवन में महत्वपूर्ण बदलाव देखने को मिलेगा. किसी निवेश से लाभ हो सकता है. शनि देव की कृपा से कर्मचारियों को पदोन्नति मिल सकती है. नौकरी में स्थान परिवर्तन की उम्मीद है. नौकरी चाहने वालों को नए अवसर मिल सकते हैं. 

सिंह राशि 

नए साल पर शनि देव सिंह राशि वालों पर विशेष कृपा बरसाएंगे. बता दें कि शनि आपकी राशि के सातवें घर में गोचर करेंगे. इस गोचर से सिंह राशि वालों की कुंडली में सकारात्मक शश योग का निर्माण हो रहा है. इस दौरान नौकरीपेशा और व्यापारी वर्ग को लाभ मिलने की उम्मीद है. इस समय वैवाहिक विकास की भी उम्मीद की जा सकती है.  विरासत में मिली हुई संपत्ति में वृद्धि होने की संभावना है. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति मिल सकती है. अविवाहित लोगों के विवाह के योग बन रहे हैं.  

Garuda Purana: अकाल मृत्यु वालों की आत्मा को कैसे मिलती है शांति, गरुड़ पुराण में बताए गए हैं उपाय
 

Friday Remedies: शुक्रवार की रात किए ये गुप्त उपाय झट से बनाएंगे धनवान, तेजी से बढ़ने लगेगा बैंक बैलेंस
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news