Shani Dev: नए साल में इन राशियों पर भारी रहेगा शनि, करना पड़ेगा कई समस्याओं का सामना
Advertisement
trendingNow12028051

Shani Dev: नए साल में इन राशियों पर भारी रहेगा शनि, करना पड़ेगा कई समस्याओं का सामना

Shani Vakri 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार साल 2024 कुछ राशियों के लिए शुभ रहेगा है तो वहीं कुछ राशियों के लिए ये साल अच्छा नहीं रहेगा. शनि का कुंभ राशि में वक्री होगा, जिसका अशुभ प्रभाव कुछ राशियों पर देखने को मिल सकता है.

 

shani vakri in 2024

Shani Rashi Parivartan 2024: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो साल 2024 कुछ राशियों के लिए अच्छा नहीं रहेगा. दरअसल साल 2024 में शनि कुंभ राशि में वक्री करने वाला है. जिसका नकारात्मक प्रभाव कुछ राशियों पर पड़ेगा. शनि को कलयुग का दंडाधिकारी माना जाता है. शनि की उल्टी चाल का असर कुछ राशि के लिए अशुभ साबित होगा.

साल 2024 में शनि कुंभ राशि में रहते हुए ही अपनी चाल बदल लेंगे. बतादें कि शनि की यह अवस्था 29 जून से 15 नवंबर तक रहने वाली है. इस वजह से कुछ राशि के लोग परेशान रहने वाले हैं. आइए विस्तार में जानते हैं कि किन किन राशियों को किस प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है!
 
कर्क राशि

इस राशि को शनि दोष और ढैय्या की परेशानी का सामना करना होगा. साल 2024 इन लोगों के लिए कष्टकारी रहेगा. इन लोगों की सेहत में गिरावट आ सकता है साथ ही काम में भी बाधा आएगी. साल 2024 में भाग्य इनका साथ नहीं देगा. कड़ी मेहनत के बाद ही सफलता हाथ लगेगी. वहीं कर्क राशि के लोगों को आर्थिक नुकसान का भी सामना करना पड़ सकता है.

मकर राशि

इन लोगों को साल 2024 में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. साल 2023 के तरह ही साल 2024 में भी इन पर शनि की साढ़ेसाती रहेगी. इन पर परेशानि का पहाड़ टूट सकता है. इन्हें हर काम में अड़चन का सामना करना होगा. सेहत को लेकर सावधान रहें. अगले साल कई प्रकार के खर्चों से भी परेशान रहेंगे.

कुंभ राशि

इन्हें अगले साल कई प्रकार के उतार चढ़ाव का सामना करना होगा. सेहत को लेकर परेशान रहेंगे. पुरानी बीमारी के वजह से पैसे खर्च हो सकते हैं. नौकरी और कारोबार में असफलता हाथ लगेगी. जिसकी वजह से मानसिक रूप से परेशान रहेंगे. कार्य़क्षेत्र में कई प्रकार की चूनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. जिसके लिए साल 2024 में पहले से ही सचेत रहने की आवश्यकता है.

Mangal Ki Mahadasha: मंगल की महादशा में रो-रो कर कटते हैं दिन, 7 साल तक लग जाता है मुश्किलों का अंबार
 

New Year Prediction 2024: 2024 में संभलकर चलें ये राशि के लोग, परेशानियों से भरा रह सकता है आने वाला साल
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news