Shani Vakri 2024: शनि बदलेंगे चाल, 1 साल तक 4 राशि वालों पर करेंगे धन की बरसात, मिलेगी हर खुशी
Advertisement
trendingNow12203246

Shani Vakri 2024: शनि बदलेंगे चाल, 1 साल तक 4 राशि वालों पर करेंगे धन की बरसात, मिलेगी हर खुशी

Saturn Retrograde 2024: न्‍याय के देवता शनि की चाल में बदलाव लोगों के जीवन में आमूलचूल परिवर्तन ला देती है. जून महीने में शनि वक्री होने जा रहे हैं और इसका शुभ प्रभाव 4 राशियों पर पड़ेगा.  

Shani Vakri 2024: शनि बदलेंगे चाल, 1 साल तक 4 राशि वालों पर करेंगे धन की बरसात, मिलेगी हर खुशी

Shani ki Vakri Chaal 29 June 2024: ज्‍योतिष शास्‍त्र में शनि को बहुत महत्‍वपूर्ण ग्रह माना गया है. शनि कर्मों के अनुसार फल देते हैं. जब शनि दंड देने पर आएं तो राजा को भिखारी बना देते हैं. इसलिए शनि की साढ़ेसाती, ढैय्या और शनि की चाल में होने वाले बदलावों को ज्‍योतिष में विशेष महत्‍व दिया गया है. इस समय शनि अपनी मूल त्रिकोण राशि कुंभ में हैं और 29 जून 2024 से शनि वक्री होने जा रहे हैं. शनि की उल्‍टी चाल कई राशियों पर भारी पड़ सकती है, वहीं कुछ राशि वालों को एक साल तक बहुत लाभ देगी. इन लोगों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और करियर में भी उछाल मिलेगा. आइए जानते हैं कि शनि की वक्री चाल किन राशियों को शुभ फल देगी.  

वक्री शनि इन राशियों को करेंगे मालामाल 

मेष

शनि का वक्री होना मेष राशि वालों को लाभ देगा. इन लोगों को धन लाभ होने के योग बनेंगे. साथ ही व्‍यापारियों को तगड़ा लाभ हो सकता है. मुनाफा बढ़ेगा. रुका हुआ पैसा मिलेगा. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. बचत करने में सफल रहेंगे. वाहन चलाते समय सावधान रहें. 

वृषभ

शनि की वक्री चाल वृषभ राशि वालों की आय में बढ़ोतरी कराएगी. आपको करियर में वो तरक्‍की मिलेगी, जिसकी आपने कल्‍पना भी नहीं की होगी. सारे काम सफल होंगे. मान-सम्‍मान बढ़ेगा. व्यापारियों के लिए ये समय लाभदायी रहेगा.  

यह भी पढ़ें: साप्‍ताहिक करियर राशिफल: इस सप्‍ताह नौकरी में बदलाव की इच्‍छा होगी पूरी, मिलेगी मोटी सैलरी, पढ़ें राशिफल

तुला

शनि की वक्री चाल तुला राशि वालों को भी लाभ देगी. तुला राशि के स्‍वामी शुक्र ग्रह शनि के मित्र हैं. लिहाजा शनि इस राशि वालों को विशेष लाभ देंगे. महत्‍वपूर्ण व्‍यापारिक डील फाइनल हो सकती है. नया काम शुरू करने के लिए समय अच्‍छा है. 

धनु

शनि की उल्‍टी चाल धनु राशि वालों के जीवन में धन आगमन के प्रबल योग बना रही है. इन लोगों का बैंक बैलेंस बढ़ेगा. नौकरी करने वालों के लिए समय शुभ है. भाग्‍य की मदद से कई काम पूरे होंगे. सेहत बेहतर होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news