Mangal Gochar: 6 दिन बाद मकर राशि में प्रवेश करेंगे ग्रहों के 'सेनापति', इन 4 राशियों के जीवन में मचेगी 'हलचल'
Advertisement
trendingNow12087697

Mangal Gochar: 6 दिन बाद मकर राशि में प्रवेश करेंगे ग्रहों के 'सेनापति', इन 4 राशियों के जीवन में मचेगी 'हलचल'

Mars Transit 2024: ग्रहों में सेनापति और सबसे क्रिएटिव ग्रह मंगल हैं जो कि ऊर्जा से भरे होते हैं. इस परिवर्तन से किन राशि वालों के लिए शुभ और अशुभ प्रभाव लेकर आए हैं इसे जानते हैं. 

Mangal Gochar: 6 दिन बाद मकर राशि में प्रवेश करेंगे ग्रहों के 'सेनापति', इन 4 राशियों के जीवन में मचेगी 'हलचल'

Mangal Gochar: 06 फरवरी को मंगल गुरु की राशि धनु को छोड़कर अपनी उच्च राशि मकर में प्रवेश करने जा रहे हैं. 15 मार्च तक मंगल मकर राशि में रहेंगे. इन्हें सूर्य बुध और एक सप्ताह के बाद शुक्र का साथ प्राप्त होगा. ग्रहों में सेनापति और सबसे क्रिएटिव ग्रह मंगल हैं जो कि ऊर्जा से भरे होते हैं. इस परिवर्तन से किन राशि वालों के लिए शुभ और अशुभ प्रभाव लेकर आए हैं इसे जानते हैं. 

 

1. मेष राशि
इस राशि के लिए अत्यंत शुभ घड़ियां आ चुकी है. मंगल का परिवर्तन आपको शुभ प्रभाव देगा. व्यापार, नौकरी और नौकरी की तलाश करने वाले युवाओं के लिए समय बहुत ही अच्छा है. घर के लोगों की तरफ से मान सम्मान प्राप्त होगा. जो भी कार्य आप इस वक्त करेंगे, उसमें सफलता मिलना तय है. खुद को फिट रखें एक्टिव रहे. जिन लोगों की दिनचर्या अभी तक बिगड़ी हुई थी वह भी सुधरी हुई नजर आ रही है. 

 

2. मिथुन राशि
भाई बहनों के क्रोध में वृद्धि हो सकती है, आपको भी मंगल के परिवर्तन से कुछ तनाव बढ़ता हुआ नजर आएगा. दूसरों के मामलों में राय देने से बचना चाहिए, खास करके विवादित मामलों में कोई भी टिप्पणी न करें. पेट के रोगों और त्वचा से संबंधित समस्याओं को लेकर अलर्ट रहना चाहिए, इस समय समस्याएं बढ़ती हुई नजर आएगी.

 

3. तुला राशि
इन राशि वालों को मकान वाहन और जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा, लेकिन हां घर में अग्नि दुर्घटना से संबंधित सभी चीजों पर पहनी निगाह रखनी होगी. नौकरी में उन्नति का समय चल रहा है, यदि आप किसी नई नौकरी में अप्लाई करना चाहते हैं तो 10 फरवरी तक का समय आपके लिए बहुत ही शुभ रहने वाला है. खाने-पीने से जुड़े व्यापार में उन्नति की संभावना है.

 

4. मकर राशि
मकर राशि वाले को क्रोध पर नियंत्रण रखें, जिन लोगों को हाई ब्लड प्रेशर की समस्या है. वह कुछ देर मेडिटेशन करें. खान-पान पर संयम रखते हुए खुद को फिट रखना होगा. सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए समय अच्छा है, अपनी पूरी ऊर्जा को इसमें लगाना होगा. वाहन दुर्घटना आदि से सावधान रहें, यह आपके चेहरे पर गंभीर चोट के निशान दे सकता है.

Trending news