Swapan Shastra: सपने में इसका दिखना होता है बेहद शुभ, मालामाल होने की ओर करता है इशारा
Advertisement
trendingNow12221490

Swapan Shastra: सपने में इसका दिखना होता है बेहद शुभ, मालामाल होने की ओर करता है इशारा

Swapn shashtra: स्वप्न शास्त्र के अनुसार हर सपने का कोई ना कोई अर्थ होता है जिसका संबंध आने वाली घटना से हो सकता है. वैसे ही सपने में मछली देखना बहुत माना जाता है. आइए जानते हैं इसका क्या अर्थ होता है

 

shubh sanket

Lucky dreams:  हर व्यक्ति सपना देखता है चाहे वह बच्चा हो या बूढ़ा. स्वप्न शास्त्र के अनुसार हर सपने का कोई ना कोई अर्थ होता है जिसका संबंध आने वाली घटना से हो सकता है. सपने में हम क्या देखते हैं ये संकेत होता है कि व्यक्ति के जीवन में कुछ शुभ या अशुभ घटने वाला है. कुछ सपने बेहद शुभ माने जाते हैं ये व्यक्ति के भाग्योदय, सफलता या होने वाले धन लाभ की ओर इशारा करते हैं. वैसे ही सपने में मछली का दिखना बेहद शुभ माना जाता है. आइए जानते हैं सपने में मछली दिखने का क्या अर्थ होता है

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में मछली का दिखना किसी शुभ समाचार की ओर इशारा करता है. इसका अर्थ है कि व्यक्ति को आने वाले समय में कोई खुशखबरी मिल सकती है. 

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में मछली का दिखना किसी नए काम की शुरुआत होने की ओर भी इशारा करता है. इसका अर्थ है कि जिस भी काम की शुरुआत होने जा रही है इसमें आफको सफलता जरूर मिलेगी. 

स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि सपने में व्यक्ति अपने आप को मछली पकड़ते देखता है तो ये भी शुभ माना जाता है. इसका अर्थ है कि व्यक्ति जल्द किसी नए काम की शुरुआत करने वाला है और जिस में व्यक्ति को 100 प्रतिशत सफलता मिलेगी.

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में सुनहरी मछली का दिखना बहुत शुभ रहता है. ये रिश्तों में मिठास, प्यार और मान-सम्मान मिलने की ओर इशारा करती है. ये आपको रिश्तेदारों से या घरवालों से मिल सकता है. वहीं इसका अर्थ ये भी है कि समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ सकता है. 

स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि सपने में व्यक्ति को रंग-बिरंगी मछलियां दिखाई दे तो ये आने वाले दिनों में कोई बड़ी सफलता या उपलब्धि की ओर इशारा करती है.

स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि सपने में व्यक्ति को डोल्फिन मछली दिखाई दे तो ये धन-लाभ की ओर इशारा करता है. इसका अर्थ है कि आने वाले दिनों में आपको खूब पैसा मिलने वाला है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news