Astrology: राशि अनुसार जानें कैसा है आपकी सास का व्यवहार, शादी के बाद नहीं होगी अनबन
Advertisement
trendingNow12225966

Astrology: राशि अनुसार जानें कैसा है आपकी सास का व्यवहार, शादी के बाद नहीं होगी अनबन

Mother in Law Rashi: यदि आप भी बहू हैं और चाहती हैं कि आपकी सास प्यारी दुलारी बेटी मान कर प्यार दे तो आपको उनके मूड के हिसाब से काम करना होगा. 

Astrology: राशि अनुसार जानें कैसा है आपकी सास का व्यवहार, शादी के बाद नहीं होगी अनबन

Mother in Law Zodiac: सास और बहू में प्यार तो जैसे आज के जमाने कम हो गयी है. दोनों के अपने अपने ईगो और स्वभाव होते हैं और दोनों ही अपने को सही समझते हैं. इसके साथ ही यह भी तय है कि दोनों में कोई भी यह नहीं चाहता कि झगड़ा हो. अब यदि आप भी बहू हैं और चाहती हैं कि आपकी सास प्यारी दुलारी बेटी मान कर प्यार दे तो आपको उनके मूड के हिसाब से काम करना होगा. 

मेष - इस राशि की सास खूब एक्टिव और तेज, सुबह जल्दी जागने वाली होती हैं जो धीमें काम करना नहीं पसंद करतीं. 

वृष - वृष राशि वाली सासें परिश्रमी के साथ ही मूडी भी होती हैं. जो सेवा पसंद करती हैं और उनकी सेवा से ही बहू उनका दिल जीत सकती है. ये परिवार को जोड़ कर रखती हैं. 

मिथुन - इस राशि की सास बातचीत करने के साथ ही प्रेमी स्वभाव की होती हैं. दिल की बात को बहुत देर तक नहीं रोकतीं.  एंटरटेनमेंट पसंद करती हैं. 

कर्क - कर्क राशि वाली सास मल्टी टैलेंटेड होती हैं और कई काम एक साथ करने की क्षमता रखती हैं. इन्हें छोटी छोटी बात पर गुस्सा आ जाता है. 

सिंह - इस राशि वालों की प्रशासनिक क्षमता जबर्दस्त होती है, हर कार्य में अपना दखल रखना चाहती हैं, तेज बोलने वाली होती है. खाने की भी शौकीन होती हैं. 

कन्या - कन्या राशि की सास काफी अक्लमंद होती है लेकिन इनमें आलस्य भरा रहता है इसीलिए इन्हें दूसरों से काम लेना आता है. 

तुला - इस राशि की सास संतुलित स्वभाव की सीधी सरल होती हैं, लोगों से मिलने जुलने में तो खूब मन लगता है.  काम को कल पर टालने वाली हो सकती हैं.  

वृश्चिक - वृश्चिक राशि वाली सास काफी तेज और क्रोधी होती हैं. इनकी वाणी चुभने वाली होती है. कमांडर की तरह हुक्म चलाना पसंद रहता है. 

यह भी पढ़ें: Rajyog 2024: वृष राशि में शुक्र गोचर से बनेगा मालव्य राजयोग, 3 राशियों को मिलेगा अपार धन, तरक्की के खुलेंगे दरवाजा

 

धनु - मामला कोई भी हो इस राशि की सासों को प्लानिंग बहुत अच्छी आती है. इसके साथ ही कठोर और परिश्रमी स्वभाव होता है. काम करने पर बहुत कम थकती हैं, साथ ही भरोसेमंद भी रहती हैं. 

मकर - मकर राशि वाली सास अपने काम में खूब मजबूत रहती हैं. झगड़ा करना नहीं पसंद होता है.  सेवा करने वाले को पसंद करती हैं. 

कुंभ - इनके स्वभाव में आध्यात्मिकता खूब होती है, पैसे की बर्बादी बिल्कुल भी नहीं पसंद और न ही फालतू में घूमना अच्छा लगता है.  

मीन - मीन राशि की सासों को बाजार में खरीदारी करना खूब भाता है, मूड बहुत तेजी से बदलता है. इसके साथ ही थकावट और कमजोरी भी जल्दी महसूस होती है.   

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news