May Gochar 2024: मई में 'भाग्य' के दाता करने जा रहे हैं गोचर, इन राशि वालों की तिजोरी में बरसेगा अथाह पैसा
Advertisement
trendingNow12211303

May Gochar 2024: मई में 'भाग्य' के दाता करने जा रहे हैं गोचर, इन राशि वालों की तिजोरी में बरसेगा अथाह पैसा

Jupiter Transit 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह अपने निश्चित समय और दिन पर गोचर करता है, जिसका प्रभाव सभी राशि वालों पर देखा जा सकता है. बता दें कि मई की शुरुआत में ही गुरु शुक्र की राशि वृषभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा. 

 

guru gochar 2024

Guru Gochar 2024: देवताओं की गुरु बृहस्पति 1 मई को शुक्र की राशि वृष में गोचर करने जा रहे हैं. बता दें कि देवगुरु बृहस्पति 1 मई को दोपहर 02 बजकर 29 मिनट पर शुक्र की राशि में प्रवेश कर जाएंगे. गुरु ग्रह को ज्ञान, भाग्य, विवाह, संतान, ऐश्वर्य आदि का ग्रह माना गया है. ऐसे में वृषभ राशि में गुरु का गोचर कुछ राशि वालों के जीवन में अपार सफलता लेकर आएगा. जानें किन राशि वालों के लिए बृहस्पति का गोचर शुभ रहने वाला है. 

Black Magic: अपने ही घर में लग रहा है डर तो आज ही आजमा लें बागेश्वर बाबा के बताए ये उपाय
 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बृहस्पति देव मेष राशि के नौवें और बारहवें भाव के स्वामी हैं और दूसरे भाव में गोचर कर रहे हैं. ऐसे में गुरु का गोचर मेष राशि वालों के लिए तरक्की के द्वार खोलेगा. इतना ही नहीं, इन राशि वालों को नौकरी में तरक्की और सफलता पाने के कई अवसर प्राप्त होंगे. इतना ही नहीं, आय और बचत में वद्धि देखने को मिलेगी. इस दौरान शादी या संतान से जुड़ी कोई खबर मिल सकती है.  घर का वातावरण शांति पूर्ण रहेगा. 

वृषभ राशि 

बता दें कि बृहस्पति देवगुरु वृष राशि के 8 वें और 11 वें भाव के स्वामी हैं और इस राशि के पहले भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इस दौरान इन राशि वालों को नौकरी पेशे में अपार सफलताओं की प्राप्ति होगी. वहीं, करियर के मार्ग में आने वाली समस्याएं भी दूर होंगी. इस अवधि में आप साहस से भरें रहेंगे और निर्णय लेने की क्षमता मजबूत होगी. वहीं, इस अवधि में धन का आवक बढ़ेगा.  

Kamada Ekadashi 2024: कामदा एकादशी पर जरूर पढ़ें ये व्रत कथा, पिछले जन्म के पापों से मिलेगी मुक्ति
 

मिथुन राशि 

बता दें वृषभ राशि में गुरु का गोचर मिथुन राशि वालों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव डालेगा. इस दौरान करियर में आने वाली समस्या से आसानी से बाहर आ सकेंगे. वहीं, ऑफिस में सीनियरों की नजरों में आपका सम्मान बढ़ेगा और सहयोग प्राप्त होगा. इस समय नौकरी में उत्पन्न हो रही समस्याएं दूर हो जाएंगी. वहीं, पार्टनर का साथ मिलेगा. हर कदम पर साथ पाएंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news