Advertisement
trendingPhotos2157349
photoDetails1hindi

Yodha Screening: व्हाइट में दिशा, तो ऑरेंज में राशी ने दिखाया स्टाइल; फैमिली के साथ पहुंचे सिद्धार्थ

Yodha Movie Screening Photos: करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म योद्धा आज सिनेमाघरों में आ गई है. योद्धा के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग बीती शाम रखी गई थी. जहां योद्धा की स्टारकास्ट के साथ कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. आइए, यहां देखते हैं कौन-कौन से सेलेब्स योद्धा की स्क्रीनिंग पर पहुंचे...

सिद्धार्थ मल्होत्रा

1/9
सिद्धार्थ मल्होत्रा

योद्धा की स्क्रीनिंग में सिद्धार्थ मल्होत्रा खूब डैशिंग स्टाइल में पहुंचे थे. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने चारकोल कलर की टी-शर्ट के साथ ब्लैक लैदर जैकेट और डेनिम्स कैरी की थीं. सिद्धार्थ का लेटेस्ट लुक नेटीजन्स को खूब पसंद आ रहा है.

दिशा पाटनी

2/9
दिशा पाटनी

एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने भी योद्धा की स्पेशल स्क्रीनिंग पर अपना स्पेशल अवतार दिखाया है. एक्ट्रेस व्हाइट कलर का गाउन पहने नजर आईं. दिशा पाटनी ने डिजाइनर गाउन के साथ गले में ग्रीन स्टोन्स वाला नेकलेस कैरी किया था. दिशा पाटनी ने अपने मेकअप को सटल रखते हुए ग्लोसी लिपगलॉस लगाया था. 

राशी खन्ना फोटोज

3/9
राशी खन्ना फोटोज

एक्ट्रेस राशी खन्ना ने ऑरेंज कलर के डिजाइनर गाउन में अपना स्टाइल दिखाया. एक्ट्रेस ने सिजलिंग आउटफिट के साथ किसी भी तरह की ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. राशी खन्ना ने अपने लुक को एलिगेंट रखते हुए बालों को जूड़ा में स्टाइल किया था. 

करण जौहर

4/9
करण जौहर

फिल्ममेकर करण जौहर भी स्टाइलिश अंदाज में योद्धा की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. ऑल ब्लैक लुक के साथ करण जौहर ने लूज डेनिम जैकेट कैरी की थी. 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैमिली

5/9
सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैमिली

सिद्धार्थ मल्होत्रा की पूरी फैमिली योद्धा की स्क्रीनिंग पर शामिल हुई थी. सिद्धार्थ की वाइफ और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ब्लू कलर का कोट-पैंट पहने बॉसी लुक में नजर आईं. 

मौनी रॉय

6/9
मौनी रॉय

दिशा पाटनी की बेस्ट फ्रेंड और एक्ट्रेस मौनी रॉय भी योद्धा की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं. मौनी रॉय ने ब्लैक कलर की मिनी ड्रेस में अपना  स्टाइलिश अंदाज फ्लॉन्ट किया.

रोनित रॉय

7/9
रोनित रॉय

एक्टर रोनित रॉय भी स्टाइलिश अंदाज में अपनी पत्नी और बेटे के साथ पहुंचे थे. रोनित रॉय की फैमिली फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. 

टाइगर श्रॉफ फोटोज

8/9
टाइगर श्रॉफ फोटोज

टाइगर श्रॉफ भी ऑल ब्लैक लुक में योद्धा की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे. ब्लैक शर्ट-पैंट के साथ एक्टर ने गॉगल्स भी ब्लैक कैरी किए थे. 

कृतिका भारद्वाज

9/9
कृतिका भारद्वाज

एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार कृतिका भारद्वाज भी योद्धा की स्क्रीनिंग पर ग्लैमरस अवतार में नजर आईं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़