Advertisement
trendingPhotos2186865
photoDetails1hindi

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया की लेट नाइट मूवी डेट, हाथों में हाथ थामे आए नजर

Vijay Varma, Tamannaah Bhatia: विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के लवबर्ड्स हैं. अपने रिलेशनशिप को ऑफिशयल करने के बाद अक्सर दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ देखा जाता है. हाल ही में दोनों लेट नाइट मूवी डेट पर निकले थे, जहां दोनों को हाथों में हाथ डाले हुए कैमरे में कैद किया गया.

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया

1/6
विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं. उनकी ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही कैमिस्ट्री को फैन्स काफी ज्यादा पसंद करते हैं. अपने रिलेशनलशिप को ऑफिशियल करने के बाद दोनों को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में दोनों को लेट नाइट मूवी डेट पर स्पॉट किया गया. 

लेट नाइट मूवी डेट

2/6
लेट नाइट मूवी डेट

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को मंगलवार, 2 अप्रैल को लेट नाइट मूवी डेट के बाद स्पॉट किया गया. फिल्म के बाद दोनों को एक-दूसरे का हाथ थामे हुए और मस्ती करते हुए देखा गया. तमन्ना और विजय ने करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की हालिया रिलीज फिल्म 'क्रू' देखने गए थे.

 

तमन्ना भाटिया का स्पोर्टी लुक

3/6
तमन्ना भाटिया का स्पोर्टी लुक

इस खास शाम के लिए तमन्ना भाटिया ने स्पोर्टी लुक अपनाया है. वह काले रंग के क्रॉप टॉप और मैचिंग ट्राउजर को पहने हुए नजर आईं. इसके साथ उन्होंने काले ही रंग की कैप भी लगा रही थी. नो मेकअप लुक के बावजूद तमन्ना भाटिया हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने हाथ में एक छोटा सा बैग भी कैरी किया हुआ था.

 

सफेद शर्ट और काले रंग की बैगी पैंट में विजय वर्मा

4/6
सफेद शर्ट और काले रंग की बैगी पैंट में विजय वर्मा

वहीं, दूसरी तरफ विजय वर्मा सफेद शर्ट और काले रंग की बैगी पैंट पहने हुए नजर आए. इसके साथ उन्होंने एक स्लिंग बैग कैरी किया हुआ था. दोनों सिनेमा हॉल से बाहर निकल रहे थे, जब पैपराजी ने उनके फोटोज क्लिक किए. तमन्ना और विजय ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ था और काफी प्यारे लग रहे थे.

हाथों में हाथ थामकर कई सारे पोज

5/6
हाथों में हाथ थामकर कई सारे पोज

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने पैपराजी को हाथों में हाथ थामकर कई सारे पोज दिए. पैपराजी जब दोनों की फोटोज क्लिक कर रहे थे, तब तमन्ना भाटिया खूब हंस रही थीं, लेकिन उन्होंने अच्छे से फोटोज क्लिक करवाईं. 

विजय वर्मा- तमन्ना भाटिया की लव स्टोरी

6/6
विजय वर्मा- तमन्ना भाटिया की लव स्टोरी

बता दें कि हाल ही विजय वर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि तमन्ना भाटिया के साथ उनकी लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी. विजय ने बताया था कि उन्होंने 'लस्ट स्टोरीज 2' के दौरान डेटिंग शुरू नहीं की थी. इसकी एक रैपअप पार्टी थी, जिसमें 4 लोग आए थे. उस दिन विजय ने तमन्ना से कहा था कि वह उनके साथ हैंगआउट करना चाहते हैं. इसके बाद भी उनकी पहली डेट में 20-25 दिन लग गए थे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़