Advertisement
trendingPhotos2149608
photoDetails1hindi

Sushmita Sen: चेहरे पर नूर, रेड ड्रेस में लगीं हूर...स्टाइलिश अंदाज में रोहमन के साथ पार्टी करने निकलीं सुष्मिता

Sushmita Sen Photos: सुष्मिता सेन अपनी खूबसूरत स्माइल और ग्लैमरस लुक से किसी भी पार्टी और इवेंट में चार-चांद लगा देती हैं. हाल में भी जब सुष्मिता पार्टी करने निकलीं तो उनके स्टाइलिश लुक ने सुर्खियों में जगह बना ली. बीती शाम यानी 9 मार्च को सुष्मिता सेन रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ नीता लूला की पार्टी में पहुंची थीं. जहां से सुष्मिता सेन के लेटेस्ट लुक की तस्वीरें जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

1/5
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल

सुष्मिता सेन इन दिनों सीरीज 'आर्या' के सीजन 3 को लेकर खूब तारीफें बटोर रही हैं. 'आर्या 3' की सक्सेस के बाद सुष्मिता सेन बीती शाम नीता लूला की पार्टी में रूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस रेड कलर की खूबसूरत ड्रेस में अपना फैशन सेंस फ्लॉन्ट करती नजर आईं. 

सुष्मिता सेन लुक

2/5
सुष्मिता सेन लुक

सुष्मिता सेन ने रेड कलर की साड़ी लुक वाली ड्रेस कैरी की थी. स्टाइलिश ड्रेस के साथ सुष्मिता सेन ने किसी तरह की हैवी ज्वेलरी कैरी नहीं की थी. एक्ट्रेस ने केवल एक हाथ में ब्लैक बैंड पहना तो कानों में छोटे-छोटे ईयरिंग्स. इस फोटो में एक्ट्रेस नीता लूला के साथ पोज करती दिख रही हैं

सुष्मिता के रूमर्ड बॉयफ्रेंड

3/5
सुष्मिता के रूमर्ड बॉयफ्रेंड

सुष्मिता सेन ने अपने पार्टी लुक को सटल मेकअप और लाइट शेड लिपस्टिक के साथ पूरा किया था.  सुष्मिता ने अपने बालों को बीच से पार्टिशन करके  वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. तो वहीं सुष्मिता सेन के साथ रोहमन शॉल भी डैशिंग लुक में नजर आए.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का स्टाइलिश लुक

4/5
सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का स्टाइलिश लुक

रोहमन शॉल ने ब्लैक कलर की पैंट्स के साथ नैवी ब्लू कलर वेलवेट ब्लेजर कैरी किया था. रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. वायरल फोटोज में रोहमन पल-पल सुष्मिता का ध्यान रखते नजर आ रहे हैं. 

सुष्मिता सेन वर्कफ्रंट

5/5
सुष्मिता सेन वर्कफ्रंट

सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में 'आर्या' के सीजन 3 में नजर आई हैं. 'आर्या' से पहले एक्ट्रेस ने 'नो प्रॉब्लम', 'मैं हूं ना', 'मैंने प्यार क्योंकि किया', 'बीवी नं 1', 'सिर्फ तुम', 'क्यों कि...मैं झूठ झूठ नहीं बोलता', 'आंखें' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़